Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
बम की धमकी निकली झूठी, ईरानी विमान चीन के ग्वांगझाऊ में लैंड, घंटों तक मचा रहा हड़कंप

नई दिल्ली। तीनों देशों में हड़कंप मचाने के बाद खबर मिली है कि महान एयर की उड़ान संख्या डब्ल्यू-581 बिना किसी परेशानी चीन के ग्वांगझाऊ पहुंच गई है. दरअसल, इस फ्लाइट ने ईरान की राजधानी तेहरान से चीन के ग्वांगझाऊ के उड़ान भरी थी. लेकिन, सोमवार सुबह जब इसने भारतीय वायु क्षेत्र के ऊपर एंट्री की तो कहीं से बम की धमकी मिली. ये धमकी मिलने के बाद भारतीय वायुसेना ने इस फ्लाइट को रोकने के लिए अपने लड़ाकू विमान सुखोई सू-30MKI उसके पीछे भेजे.

इस घटना को लेकर वायुसेना ने बयान में कहा, “विमान को पहले जयपुर और फिर चंडीगढ़ में उतारने का विकल्प दिया गया था. हालांकि, पायलट ने कहा कि वह दोनों में से किसी भी हवाई अड्डे पर विमान नहीं उतारना चाहता है.” बयान में कहा गया- कुछ देर बाद तेहरान से बम की सूचना को नजरअंदाज करने का संदेश मिला, जिसके बाद विमान ने अपने अंतिम गंतव्य की ओर यात्रा जारी रखी.

https://www.khabar36.com/bomb-threat-turned-out-to-be-false/