Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
बरेली: आंवला और बदायूं में सीएम योगी की जनसभा आज

तीसरे चरण के लोकसभा चुनाव के लिए राजनीतिक दलों प्रचार तेज कर दिया है। रविवार को सीएम योगी आंवला में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में सभा करेंगे। वहीं बरेली में सपा मुखिया अखिलेश यादव भी रैली को संबोधित करेंगे।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को आंवला लोकसभा क्षेत्र के प्रत्याशी धर्मेंद्र कश्यप के समर्थन में रैली करेंगे। आंवला के सुभाष इंटर कॉलेज के मैदान पर होने वाली जनसभा के लिए भाजपा की ओर सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं।

तीसरे चरण के मतदान वाली बरेली, बदायूं सहित अन्य सीटों पर मुख्यमंत्री की ताबड़तोड़ रैलियां प्रस्तावित हैं। भाजपा के आंवला जिलाध्यक्ष आदेश प्रताप सिंह ने बताया कि मुख्यमंत्री दोपहर 12 बजे जनसभा स्थल पहुंचेंगे। यहां जनता से संवाद के बाद बदायूं में उनकी जनसभा होगी।

बरेली में सपा मुखिया की रैली
सपा मुखिया अखिलेश यादव रविवार को बरेली लोकसभा क्षेत्र में रैली को संबोधित करेंगे। सपा-गठबंधन प्रत्याशी प्रवीण सिंह ऐरन के पक्ष में जनमत जुटाने के लिए वह बिशप मंडल इंटर कॉलेज के मैदान पर जनसभा को संबोधित करेंगे।

पीएम मोदी के रोड शो के बाद सपा की इस रैली पर राजनीतिक दलों की खास नजर भी होगी। सपा भी इसमें भीड़ जुटाने के लिए पूरा जोर लगा रही है। सपा के प्रदेश प्रवक्ता मयंक शुक्ला ने बताया कि दोपहर करीब दो बजे पार्टी अध्यक्ष जनसभा स्थल पहुंचेंगे।

The post बरेली: आंवला और बदायूं में सीएम योगी की जनसभा आज appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/91038