Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
बलरामपुर में लकड़ी के पोल में उतरे करंट से दो सगे भाइयों की मौत, पढ़े पूरी खबर  

करंट लगने से हरिहरनगर निवासी वीरेंद्र प्रताप सिंह यादव व उसके भाई अनूप कुमार यादव की मौत हो गई। घटना से घर में कोहराम मच गया है। पुलिस ने शवों को कब्जे में ले लिया है।घटना महराजगंज तराई के रामस्वरूप पुरवा गांव में शनिवार सुबह की है।

वीरेंद्र व अनूप रामस्वरूप पुरवा गांव निवासी अपने बहनोई रामअचल के घर में दो माह से रह रहे थे। वीरेंद्र निजी स्कूल में पढ़ाता था, जबकि अनूप फर्नीचर का कार्य करता था। रामअचल के घर के सामने लगा लकड़ी का पोल बारिश के कारण गिर गया था। शनिवार सुबह अनूप उसे ठीक करने के लिए गया। लकड़ी का खंभा भीगा होने के कारण उसमें करंट उतर आया था।

अनूप ने जैसे ही खंभे को छुआ, करंट से चिपक गया। तभी उसे बचाने के लिए पहुंचा उसका भाई वीरेंद्र भी करंट की चपेट में आ गया। दोनों भाई करंट लगने से गंभीर रूप से आहत हो गए। ग्रामीणों व परिवारजन ने बिजली उपकेंद्र को सूचना देकर आपूर्ति बंद कराई।

आनन फानन में दोनों को जिला मेमोरियल अस्पताल पहुंचाया गया। यहां चिकित्सक ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी होते ही अस्पताल में ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। दो सगे भाइयों की मौत से हरिहरनगर गांव में मातम पसरा है। प्रभारी निरीक्षक अशोक सिंह का कहना है कि छानबीन की जा रही है।

अस्पताल पहुंचे माननीय : हृदय विदारक घटना से रामस्वरूप पुरवा व हरिहरनगर गांवों में कोहराम मचा हुआ है। तुलसीपुर विधायक कैलाश नाथ शुक्ल व गैंसड़ी सपा विधायक के पुत्र राकेश कुमार यादव अस्पताल पहुंचे। पीड़ित परिवार को सांत्वना देते हुए हर संभव सहयोग दिलाने का आश्वासन दिया।

https://www.cgnews.in/%E0%A4%AC%E0%A4%B2%E0%A4%B0%E0%A4%BE%E0%A4%AE%E0%A4%AA%E0%A5%81%E0%A4%B0-%E0%A4%AE%E0%A5%87%E0%A4%82-%E0%A4%B2%E0%A4%95%E0%A4%A1%E0%A4%BC%E0%A5%80-%E0%A4%95%E0%A5%87-%E0%A4%AA%E0%A5%8B%E0%A4%B2/