Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
बलात्कार का आरोपी कोई भी हो चाहे वो नारायण चंदेल का पुत्र हो, रमन सिंह का ओएसडी कानूनी कार्यवाही होगी

रायपुर/31 जुलाई 2023। नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल के बयान पर तीखा पलटवार करते हुए प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की सरकार में कानून का राज है। बलात्कारी कोई भी हो चाहे वो नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल का पुत्र हो जिस पर आदिवासी बेटी से दुराचार के आरोप लगे,

चाहे पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह का ओएसडी ओपी गुप्ता हो जिस पर नाबालिग ने दुष्कर्म के आरोप लगाये तो चार साल तक रमन सरकार ने पीड़िता का एफआईआर दर्ज नही होने दिया था। रमन सरकार ने रेपिस्ट को बचाया था। भूपेश सरकार में उक्त पीड़िता को न्याय मिला रेपिस्ट पर कार्यवाही हुई और रमन सरकार की रेपिस्ट बचाओ मुहिम का पर्दाफाश हुआ।

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि भाजपा नेताओं का संस्कार बलात्कारी अपराधी के पक्ष में खड़ा होने का है पूरा देश ने देखा है किस प्रकार से उन्नाव कठुवा में हुई रेप की घटना में शामिल भाजपा नेताओं को बचाने के लिए भाजपा के नेता झंडा लेकर सड़कों पर प्रदर्शन कर रहे थे।

रेपिस्ट भाजपा नेता कुलदीप सेंगर, चिन्मयानंद के पक्ष में पूरी भाजपा खड़ी थी अभी जंतर मंतर में भाजपा सांसद बृजभूषण सिंह के खिलाफ पहलवान बेटियां महीनों तक अनशन की लेकिन भाजपा हमेशा की तरह ही उस आरोपी सांसद के साथ खड़ी रही और बेटियों को ही भला बुरा कहने लगे।

झारखंड में भाजपा शासन के दौरान एक आदिवासी बेटी के साथ हुए गैंगरेप रेप और देह व्यापार के आरोपी को भाजपा कि सरकार ने पहले बचाया फिर छत्तीसगढ़ भाजपा ने उसे भानुप्रतापपुर के चुनाव में उम्मीदवार बनाया था और पूरी भाजपा उसकी जयकारा लगाते घूम रही थी नारायण चंदेल के पुत्र के ऊपर आदिवासी बेटी के साथ दुराचार के आरोप लगे तो पूरी भाजपा उस दुराचारी के साथ खड़ी रही और नारायण चंदेल को आज तक पद से नहीं हटाया यह भाजपा का संस्कार और संस्कृति है।

http://mediapassion.co.in/?p=37962