Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
बस्तर पुलिस को मिली बड़ी सफलता, डेढ़ सौ किलो गांजा तस्करी करते हुए जप्त

15.06.23| गांजा तस्करी के एक मामले में बस्तर पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। उड़ीसा सीमा से लगे धनपूंजी इलाके में पुलिस ने डेढ़ सौ किलो गांजा तस्करी करते हुए जप्त किया है। मामला नगरनार थाना क्षेत्र का है, जहां उड़ीसा से लगे धनपुंजी इलाके में गांजा तस्करी की सूचना पुलिस को मिली थी, जिसके बाद पुलिस टीम ने धनपूंजी क्षेत्र में पंहुच वाहन को रोकने का प्रयास किया।

पुलिस को देख आरोपी जंगल झाड़ियों का फायदा उठा कर अपने वाहन को छोड़कर जंगल की तरफ भाग गया पुलिस टीम के द्वारा वाहन को चेक किया गया। मालवाहक वाहन क्रमांक MH-27-BX-1864 मे सब्जी के कैरेट के बीच में बोरियों में तकरीबन 150 किलोग्राम गांजा जप्त किया गया। गांजे की कीमत 15 लाख रुपए आंकी गई है। आरोपी वाहन चालक के विरुद्ध NDPS एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। फिलहाल फरार वाहन चालक आरोपी को पुलिस ढूंढने का प्रयास कर रही है।
https://chhattisgarhtimes.in/2023/06/15/bastar-police-got-big-success-seized-150-kilos-of-ganja-while-smuggling/