Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
बस्तर लोकसभा चुनाव में 1 बजे तक 42.57 फीसदी मतदान, इस जिले में सबसे अधिक मतदान

रायपुर। छत्‍तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव के पहले चरण के लिए बस्‍तर सीट पर सुबह सात बजे से मतदान जारी है. नक्‍सल प्रभावित कुछ पोलिंग बूथ पर दोपहर तीन बजे तक वोटिंग होगी. वहीं बस्तर के 85 और जगदलपुर विधानसभा क्षेत्र के 86 केंद्रों पर मतदान शाम पांच बजे समाप्‍त होगा. इस चुनाव में बीजेपी प्रत्याशी महेश कश्यप, कांग्रेस के प्रत्याशी कवासी लखमा समेत 11 अभ्यर्थी मैदान में हैं. इनमें तीन मान्यता प्राप्त दल, छह रजिस्ट्रीकृत राजनैतिक दलों के अभ्यर्थी और दो निर्दलीय शामिल हैं. आईए आपको बताते हैं किस क्षेत्र में अब तक कितना मतदान हुआ है.

बस्तर लोकसभा में मतदान प्रतिशत : बस्तर लोकसभा क्षेत्र में आठ विधानसभा क्षेत्र हैं. छत्तीसगढ़ की बस्तर लोकसभा सीट पर दोपहर 1 बजे तक 42.57 प्रतिशत मतदान हुआ. सबसे ज्यादा कोंडागांव 56.12 और सबसे कम बीजापुर में 24.93 प्रतिशत मतदान हुआ.

https://khabar36.com/42-57-percent-voting-till-1-pm-in-bastar-lok-sabha-elections/