Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
बाइक और कार की जबरदस्त भिड़ंत, हादसे में बाइक सवार ने मौके पर तोड़ा दम, गुस्साएं लोगों ने कार में लगाई आग

अंकित सोनी@सूरजपुर। जिले में देर रात नेशनल हाईवे 43 में बाइक और कार में जबरदस्त भिड़ंत हो गई। इस हादसे में बाइक सवार ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। जिसके बाद हादसे से गुस्साएं लोगों ने कार में आग लगा दी।

दरअसल वैगनआर कार अम्बिकापुर से सूरजपुर की ओर आ रही थी। उसी दौरान पार्वतीपुर के पास उसने बाइक सवार को टक्कर मार दी। इस घटना में पार्वतीपुर के ही रहने वाले बाईक सवार की मोके पर ही मौत हो गई। जिसके बाद गांव के लोगों ने कार में जमकर तोड़ फोड़ करते हुए उसे आग के हवाले कर दिया। कार जल कर पूरी तरह खाख हो गई है। इस घटना के बाद नेशनल हाइवे करीब आधे घण्टे तक जाम रहा। सूचना मिलते ही जिले की एडिशनल एसपी सहित पुलिस बल मौके पर पहुंचकर लोगों को वहा से हटाया और फायर ब्रिगेड बुलाकर वाहन में लगे आग को बुझाया जा सका। पूरे घटना की जांच जयननगर पुलिस कर रही है।

https://www.khabar36.com/bike-and-car-collision/