Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
बागेश्वरधाम पहुंचे CM मोहन: सामूहिक कन्या विवाह महोत्सव में हुए शामिल, धीरेंद्र शास्त्री से की मुलाकात

रणधीर परमार, छतरपुर। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्रीडॉ मोहन यादव और खजुराहो सांसद बीडी शर्मा छतरपुर के बागेश्वर धाम में कन्या विवाह महोत्सव में शामिल हुए। जहां पर उन्होंने बालाजी हनुमान मंदिर में और बागेश्वर धाम के शिव मंदिर में पूजा अर्चना की। इसके बाद कन्या विवाह महोत्सव में सम्मिलित हुए हैं। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री यादव ने कहा है कि, आपके हाथ में भी सुदर्शन चक्र है और लोकतंत्र में सुदर्शन चक्र का सही उपयोग करना भी जरूरी है। आप याद रखिए, सुदर्शन चक्र के माध्यम से कमल के फूल तक भी पहुंचना पड़ेगा। दुनिया की कोई भी ताकत देव स्थान का विकास नहीं रोकेगी, यह में गारंटी दे सकता हूं।

ऑस्ट्रेलिया से महिला ने भेजी महाशिवरात्रि की शुभकामनाएं: वीडियो संदेश में कहा- ‘उनके पूर्वजों ने कराया था आगर में मंदिर का जीर्णोद्धार’

सीएम ने कहा कि आज मैं बागेश्वर धाम में कन्या विवाह महोत्सव में सम्मिलित हुआ हूं और महाशिवरात्रि के पावन पर्व पर सबको शुभकामना भी दी। वहीं मंदिरों को लेकर सीएम ने कहा माननीय गृहमंत्री जी को मैं पत्र लिख रहा हूं कि सारे मंदिरों में पूजा कर सके तो बहुत अच्छा रहेगा। वह पुरातत्व की दृष्टि से रोका गया था लेकिन इसका रास्ता निकालना राज्य सरकार की मंशा के अनुसार जन भावनाओं का आग्रह है। 

सीएम ने कहा बागेश्वर धाम के हमारे धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री महाराज जी ने भी निवेदन किया और मैंने उसको भी स्वीकार किया है बागेश्वर धाम के कन्या विवाह महोत्सव को लेकर मुख्यमंत्री ने कहा कि इस तरह की आयोजन में सरकार भी मदद करती है। बागेश्वर धाम और महाराज जी अगर आयोजन करना चाहेंगे हम उनके साथ है। मुख्यमंत्री ने महाशिवरात्रि के पावन पर्व की सबको शुभकामनाएं दी। 

विधायक का अनोखा अंदाज: लोगों को अपने हाथो से बनाकर पिलाई चाय, VIDEO वायरल

मुख्यमंत्री यादव ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा है कि किसान का कोई भी खेत में प्राकृतिक आपदा में बारिश होना या किसी कारण से फसल नष्ट हुई तो हर एक किसान के खेत का सर्वे करेंगे और किसानों का जो नुकसान होगा उसकी भरपाई सरकार करेगी। 

बता दें कि बागेश्वर धाम में करीब पिछले 7 दिन से लगातार धार्मिक कार्यक्रम चल रहे हैं। जिसके चलते आज महाशिवरात्रि पर यहां विवाह समारोह आयोजित किया गया । इस विवाह महोत्सव में प्रदेश के मुखिया सीएम डॉ मोहन यादव और खजुराहो सांसद और प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा शामिल हुए।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H

https://lalluram.com/cm-mohan-reached-mp-chhatarpur-bageshwardham-participated-in-mass-girl-marriage-festival/