Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
बाड़ेबंदी की सरकार…एक बार फिर बाड़े में जाने को तैयार! राजस्थान के सियासी संकट पर बोले शेखावत

sachin pilot,rajasthan news,Ashok Gehlot,congress,Gajendra Singh Shehawat,

जयपुर।राजस्थान में चल रहे कांग्रेस के सियासी संग्राम को लेकर अब विपक्ष की भी प्रतिक्रिया सामने आई है. केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने ट्वीट कर लिखा-  बाड़ेबंदी की सरकार..एक बार फिर बाड़े में जाने को तैयार!!राजस्थान में चल रहे सियासी संग्राम के बीच कांग्रेस महासचिव और राज्यसभा सांसद केसी वेणुगोपाल ने सीएम अशोक गहलोत से फोन पर बात की. इस मामले पर वेणुगोपाल ने गहलोत से वजह पूछी तो इस पर सीएम गहलोत ने कहा कि ये विधायकों की भावना है. राजस्थान के सियासी घमासान पर आम आदमी पार्टी (AAP) के सांसद राघव चड्ढा की भी प्रतिक्रिया सामने आई है. इस पूरे घटनाक्रम पर आप सांसद राघव चड्ढा ने ट्वीट कर लिखा- ” कांग्रेस ख़त्म है…केजरीवाल विकल्प है”

राजस्थान में चल रहे सियासी ड्रामे के बीच राष्ट्रीय लोकदल अध्यक्ष और राज्यसभा सांसद जयंत चौधरी की भी प्रतिक्रिया सामने आई है. रालोद अध्यक्ष जयंत चौधरी ने ट्वीट कर लिखा- ” राजस्थान के सम्बंध में गठजोड़ को निभाने में ना हमने कोई कसर छोड़ी है और ना ही आज उसमें कोई परिवर्तन होगा. अगर कांग्रेस अध्यक्ष के चुनाव पश्चात कोई नया समीकरण बनता है तो राज्य में मुख्यमंत्री पद का फ़ैसला भी कांग्रेस को लेना होगा.”राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत खेमे के विधायक प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा कि 100 से अधिक विधायक एक तरफ हैं और  10-15 विधायक एक तरफ हैं. 10-15 विधायकों की बात सुनी जाएगी और बाकी की नहीं. पार्टी हमारी नहीं सुनती, अपने आप फैसले हो जाते हैं. सरकार नहीं गिरी है, हमारे परिवार के मुखिया(अशोक गहलोत) हमारी बात सुनेंगे तो नाराजगी दूर हो जाएगी. लोकतंत्र संख्या बल से चलता है, राजस्थान के विधायक जिसके साथ होंगे, नेता वही होगा.राजस्थान में सचिन पायलट को सीएम बनाने के खिलाफ गहोलत खेमे के विधायक राजस्थान विधानसभा अध्यक्ष सीपी जोशी के आवास इस्तीफा लेकर पहुंच गए हैं.

The post बाड़ेबंदी की सरकार…एक बार फिर बाड़े में जाने को तैयार! राजस्थान के सियासी संकट पर बोले शेखावत appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.

https://www.cgwall.com/rajasthan-political-crisis-live-updates-ashok-gehlot-sachin-pilot-congress-mlas/