Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
बाराबंकी: अवैध संबंधों के शक में बांके से काट दी पत्नी की गर्दन

बाराबंकी में हुई एक वारदात से लोगों का दिलदहल गया। अवैध संबंधों के शक में एक युवक ने बांके से अपनी पत्नी की गर्दन काट डाली।

बाराबंकी के फतेहपुर कोतवाली क्षेत्र के बसारा गांव में एक युवक ने अवैध संबंधों के शक में अपनी पत्नी की बांके से गर्दन काट डाली। इसके बाद वह सिर को हाथ में लेकर गांव के बाहर की ओर निकल पड़ा। इससे गांव में दहशत फैल गई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

फतेहपुर कोतवाली क्षेत्र के बसारा गांव निवासी अनिल कनौजिया राजगीर का काम करता है। 8 साल पहले उसकी शादी मसौली की वंदना कनौजिया (27) के साथ हुई थी। कुछ दिन पहले वंदना भगौली क्षेत्र में स्थित एक रिश्तेदारी में शादी में गई थी। जहां पर उसे एक युवक के साथ देखा गया था। इसको लेकर भी विवाद हुआ था। शुक्रवार सुबह 8:00 बजे अनिल मजदूरी करने पड़ोस के गांव चला गया लेकिन 9:30 बजे वापस घर आ गया। हाथ में बांका लेकर घर के अंदर पहुंचते ही उसने पत्नी पर ताबड़तोड़ वार शुरू कर दिए। कुछ ही देर में उसने वंदना की गर्दन काट डाली।

इसके बाद सिर को बालों से पकड़कर एक हाथ में बांका लेकर वह घर से बाहर निकला और गांव की सड़क की तरफ बढ़ता चला गया जिसने भी उसे देखा उसके मुंह के चीख निकल गई। लोग मारे डर के दरवाजा बंद करने लगे। फतेहपुर के कोतवाल डीके सिंह ने बताया कि सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने अनिल को गिरफ्तार कर लिया है उससे पूछताछ की जा रही है। इस सनसनीखेज घटना से पूरे क्षेत्र में हड़कंप मचा है। युवक के पांच व एक साल के दो मासूम बच्चे भी इस घटना से बिलख रहे हैं।

The post बाराबंकी: अवैध संबंधों के शक में बांके से काट दी पत्नी की गर्दन appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/82169