Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
बाल-बाल बचे पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष: गेहूं से भरे तेज रफ्तार ट्रक ने कार को मारी जोरदार टक्कर, ड्राइवर मौके से फरार

आकिब खान, हटा। दमोह जिले के हटा पन्ना स्टेट हाईवे स्थित अंधियारा बगीचा एरिया में बड़ा हादसा टल गया। यहां पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष और कुर्मी क्षत्रिय समाज के बड़े नेता शिवचरण पटेल की डस्टर कार को एक तेज रफ्तार ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में वह बाल-बाल बच गए। हालांकि उनकी गाड़ी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। 

कॉलेज छात्रा के अपहरण का मामला: पूर्व प्रेमी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, दोस्तों के साथ मिलकर गर्लफ्रेंड का किया था किडनैप 

पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष शिवचरण पटेल बछामा गांव स्थित फार्म हाउस से वापिस गांधी वार्ड हटा आवास लौट रहे थे। तभी हटा थाना क्षेत्र के अंधियारा बगीचा एरिया में क्रॉसिंग करते समय ट्रक ने उनकी चार पहिया वाहन को टक्कर मार दी। हादसे में शिवचरण पटेल बाल बाल बच गए। वहीं हादसे में कार चालक को काफी चोट आई है।

दरअसल गेहूं से भरा हुआ MP34 H 0573 राम लला सरकार कंपनी दमोह का ट्रक गैसाबाद की ओर से आ रहा था। वहीं पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष शिवचरण पटेल भी बछामा से लौट रहे थे। इसी दरम्यान ओवर टेक करने के चक्कर में ट्रक ने डस्टर कार को जोरदार टक्कर मार दी हादसे के बाद ट्रक चालक वाहन छोड़कर मौके से फरार हो गया। गनीमत रही कि घटना में कोई हताहत नही हुआ वरना किसी बड़ी अनहोनी से इनकार नहीं किया जा सकता। 

22 जनवरी को राम भक्ति में लीन रहेगी कांग्रेस, पीसीसी चीफ समेत कई बड़े नेता धार्मिक आयोजनों में होंगे शामिल

पूरे मामले में हटा थाना पुलिस ने सूचना पाकर मौके पर पहुंचकर ट्रक को जब्त कर लिया है। साथ ही शिकायत दर्ज कर इसकी जांच शुरू कर दी है। शिवचरण पटेल ने घटना को गंभीरता से लेते हुए कड़ी से कड़ी कार्यवाही की मांग की है।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H

Read More:-

https://lalluram.com/mp-hata-former-district-panchayat-president-narrowly-escaped-in-a-road-accident-a-speeding-truck-loaded-with-wheat-hit-the-car-hard/