Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
बाल बेचकर लखपति बनी गई ये मॉडल…बताया क्या है ये बिजनेस

आपने पैसे कमाने के कई तरीकों के बारे में सुना होगा, लेकिन कभी किसी को बाल बेचकर लखपति बनते देखा है. सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऐसी ही महिला खूब सुर्खियां बटोर रही है, जिसका दावा है कि उसके बालों को खरीदने के लिए लोग इस कदर पागल हैं कि वह उनके डिमांड पूरी नहीं कर पा रही है. महिला का दावा है कि बाल बेचकर वह अब तक 25 लाख कमा चुकी है. यही नहीं, इस महिला का यह भी कहना है कि उसकी तरह कोई भी घर बैठे यह बिजनेस शुरू कर लाखों कमा सकता है.

डेली स्टार के अनुसार, 21 वर्षीय अमांडा लियोन पेशे से मॉडल हैं. इंस्टाग्राम पर उनके लाखों चाहने वाले हैं. अमांडा का कहना है कि हाल ही एक फॉलोवर ने उन्हें मैसेज कर कहा था कि आपके बाल काफी सुंदर हैं. यह भी पूछा कि अगर वह उसे एक लट देने के लिए तैयार हैं, तो इसके बदले में वह उन्हें 71 पाउंड (लगभग साढे़ 7 हजार रुपये) दे सकता है. फिर क्या था. अमांडा ने इसी को अपना बिजनेस बना लिया.

उन्होंने कहा, शख्स की डिमांड से मुझे बिजनेस आइडिया सूझा. इसके बाद मैंने सोशल मीडिया पर यह जानने की कोशिश की कि ऐसे कितने लोग हैं जो बॉडी हेयर खरीदने के लिए लाखों खर्च करने को तैयार हैं. अमांडा ने बताया कि तब से अब तक वे बालों से 24000 पाउंड (यानि 25 लाख रुपये) कमा चुकी हैं. बहुत से लोग इसे गिफ्ट के रूप में भी मांगते हैं, जिसके लिए अमांडा उनसे हजारों रुपये चार्ज करती हैं.

रिपोर्ट के अनुसार, कुछ दिन पहले इस मॉडल ने नहाने का पानी बेचकर इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोरी थीं. तब मॉडल का कहना था कि वह सगाई के लिए पैसे इक्ट्ठा कर रही है. अमांडा ने कहा, यह सनकीभरा फैसला था. लेकिन मैंने सोचा भी नहीं था कि इसके लिए भी इतने रिक्वेस्ट आ जाएंगे.

महिला का कहना है कि कुछ लोगों को उनका बिजनेस अटपटा लगे, लेकिन उसे दूसरों के चेहरे पर खुशी देखकर काफी अच्छा लगता है. यह महिला ओनली फैन्स से भी जुड़ी हुई है, जहां यूजर्स उनके बॉडी हेयर खरीदने के लिए पागल हैं. यह एक एडल्ट साइट है. बता दें कि अमांडा अकेली महिला नहीं हैं, जो इस तरह के अजीबोगरीब बिजनेस से खूब पैसे कमा रही हैं लंदन की 27 वर्षीय कैमिली एलेक्जेंडर भी कांख की बालों को बेचकर मोटा पैसा बना रही हैं.

https://khabar36.com/this-model-became-a-millionaire-by-selling-her-hair/