Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
बिग ब्रेकिंग : आज रायपुर में नहीं निकलेगी झांकी, खराब मौसम की वजह से प्रशासन ने लिया फैसला

रायपुर : रायपुर जिला प्रशासन ने झांकी को लेकर बड़ा फैसला किया है। तय किया गया है कि रविवार की रात निकलने वाली झांकी अब नहीं निकाली जाएगी। अब इसे सोमवार की रात को निकाला जाएगा। इस फैसले के बाद रायपुर समेत आस-पास के जिलों के लोगों को झांकी देखने और इंतजार करने पड़ेगा।

मौसम में आए बदलाव की वजह से यह बड़ा फैसला लिया गया है। रायपुर एसएसपी प्रशांत अग्रवाल ने इसकी पुष्टि करते हुए मिडिया को बताया कि जिला प्रशासन के अधिकारियों और आयोजन समिति के लोगों से बातचीत के बाद यह फैसला लिया गया है।

यह भी पढ़ें :-छत्तीसगढ़ में अब तक 1085.4 मि.मी. औसत वर्षा दर्ज

दरअसल, रविवार को दिनभर रायपुर में रुक-रुक कर बारिश होती रही। इसकी वजह से झांकी निकालने की तैयारियों में आई दिक्कत की वजह से इसे टाला गया। दूसरी तरफ मौसम विभाग ने रविवार की रात रायपुर और आसपास के जिलों में बिजली गिरने की आशंका भी जताई है जिसकी वजह से यह फैसला लिया गया है।

The post बिग ब्रेकिंग : आज रायपुर में नहीं निकलेगी झांकी, खराब मौसम की वजह से प्रशासन ने लिया फैसला appeared first on Clipper28.

https://clipper28.com/hi/big-breaking-the-tableau-will-not-come-out-in-raipur-today-due-to-bad-weather-the-administration-took-the-decision/