Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
बिटिया की संदिग्ध मौत मामले में निष्पक्ष जांच की मांग लेकर एसपी ऑफिस पहुंचे परिजन, बीते दिनों ग्राम काफरमार में अर्धनग्न अवस्था में मिला था नाबालिग का शव

नितिन@रायगढ़। जिले के छाल थाना अंतर्गत ग्राम चितापाली के रहने वाला पीड़ित सारथी परिवार लिखित आवेदन के साथ एसपी ऑफिस रायगढ़ आया। आवेदन और घटना के विषय में पीड़ित परिजनों ने बताया कि उनकी बेटी बालिका छात्रावास हाटी में रहती थी। दो दिन पूर्व छात्रावास से घर जाने को निकली थी। जिसका अर्धनग्न शव संदिग्ध परिस्थितियों में खरसिया के जोबी चौकी क्षेत्र के ग्राम काफरमार में मिला था। इस संबंध में गांव के सरपंच के द्वारा छाल थाना क्षेत्र के चितापाली में छात्रा के परिजनों को फोन के माध्यम से सूचना दिया कि तुम्हारी बेटी ने जहर खा कर जान दी है।

आप लोग काफरमार गांव आ जाओ।” जिस पर परिजन सबसे पहले हाटी बालिका छात्रावास गए जहां अपनी बेटी से मिलना है बोलने पर छात्रावास अधीक्षिका ने बताया गया कि आपकी बेटी दो दिन से लापता है। जिस पर छात्रा के परिजनों ने पूछा कि अगर वो दो दिन से गायब है,तो एक बार हमे फोन के माध्यम से क्यों नहीं जानकारी दी। हॉस्टल के रजिस्टर में उसके जाने का जिक्र क्यों नहीं है? जिसके बाद परिजनों द्वारा तत्काल छाल थाना जाकर घटना क्रम के विषय में बताया गया। इसी बीच दोबारा फोन आने पर परिजन जोबी चौकी पहुंचे। वाहन सूचना देकर काफरमार गांव जाकर देखा तो उनकी बेटी एक घर में खटिया में अर्धनग्न अवस्था में मृत पड़ी थी। पास जाकर देखे तो उनके बेटी के शरीर में चोट के कई निशान,पैर में घसीटने के निशान के अलावा गले में रस्सी के कसने के निशान और मुंह से खून निकला था। जिसके बाद खरसिया तहसीलदार के उपस्थिति में शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया गया।

नाबालिग बेटी का शव जिस संदिग्ध संजय राठिया के में मिला था,उसे पुलिस के द्वारा बोला गया की लड़के को हम अपने कब्जे में थाना में रखे हैं। पर जब थाना जाकर परिजनों ने देखा तो लड़का थाने में नही था वह गांव में खुला घूम रहा था। फिर एफ आई आर के लिए परिजनों के बोलने पर थाना प्रभारी के द्वारा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्यवाही करने की बात बोली गई।

परिजनों का आरोप है कि उनकी बेटी के साथ दुष्कर्म के बाद उसकी निर्ममता से हत्या की गई है। जिस घर से उनकी नाबालिग बिटिया का शव मिला वो खुलेआम गांव में घूम रहा है.परिजनों के द्वारा इसकी शिकायत करने पर थाना प्रभारी कहते है कि जब तक पोस्टमार्टम रिपोर्ट नही आ जाती तब तक हम कुछ नही कर सकते है। इस तरह जोबी और खरसिया पुलिस के रवैए से परिजन काफी निराश होने के बाद न्याय की आस लिए एस.पी. आफिस रायगढ़ आए और यहां लिखित आवेदन दिया।

मगर किसी कारणवश पुलिस अधीक्षक और अन्य वरिष्ठ अधिकारी मुख्यालय में मौजूद नहीं थे। इस तरह संदिग्ध परिस्थितियों में मृत अपनी नाबालिग बिटिया को न्याय दिलाने की उम्मीद लिए पीड़ित परिवार दर बदर की ठोकरें खाने को मजबूर है।

https://khabar36.com/family-members-reached-sp-office-demanding-impartial-investigation-in-daughters-suspicious-death-case/