Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
बिलासपुर  : मतदाता जागरूकता अभियान में मतदाताओं का किया गया सम्मान

मतदाता जागरूकता कार्यक्रम स्वीप के तहत तखतपुर विकासखण्ड के ग्राम विजयपुर में मतदाता जागरूकता अभियान के तहत आयोजित कार्यक्रम में वृद्ध, नवविवाहिता व दिव्यांग मतदाताओं का सम्मान किया गया। आगामी निर्वाचन में अपनी शत प्रतिशत भागीदारी के लिए उपस्थित नागरिकों को प्रेरित किया गया। 

स्वीप कार्यक्रम के तहत जिले में व्यापक रूप से मतदाता जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। जिसमें बड़ी संख्या में ग्रामीण, शिक्षक, स्कूली व महाविद्यालयीन छात्र-छात्राएं सहित स्व सहायता समूह की दीदियां शामिल हो रही है। इसके साथ ही विभिन्न विकासखण्ड के स्कूली बच्चों की ओर से मतदाता जागरूकता रैली निकालकर लोगों को मतदान के प्रति जागरूक किया जा रहा है।

The post बिलासपुर  : मतदाता जागरूकता अभियान में मतदाताओं का किया गया सम्मान appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=99221