Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
बिलासपुर में आपराधिक घटनाओं में 20 प्रतिशत की गिरावट, आबकारी एक्ट के तहत सबसे अधिक कार्रवाई..

हृदेश केसरी@बिलासपुर। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में साल 2023 में अपराधिक घटनाओं में 20 प्रतिशत की गिरावट दर्ज की गई। जबकि आबकारी एक्ट के तहत सबसे अधिक कार्रवाई की गई। बुधवार को पुलिस अधीक्षक संतोष सिंह ने साल भर का लेखा-जोखा का प्रस्तुत करते हुए आगे बताया कि जिले में केवल सात प्रतिशत मामले लंबित है। तीन नए थाने खोलने हैं। जिस पर काम चल रहा है। शहर की यातायात व्यवस्था के लिए स्मार्ट सिटी के तहत आई ट्रिपल सी कंट्रोल रूम से शहर के पूरे सिग्नल प्राणी को कंट्रोल किया जा रहा है और वाहन चालक ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करता है तो ई चालान बनाकर उनके घर भेजा जाएगा और वहां से कार्रवाई की जाएगी। शहर के चौक चौराहा में सीसीटीवी कैमरा लगे हुए हैं। जिससे यातायात कंट्रोल किया जाएगा। आईपीसी के तहत सालभर में जितनी कार्यवाही हुई है, उसमें से 93 प्रतिशत मामलों का निराकरण कर दिया गया है। जैसे मर्डर लूट चोरी बड़े वारदात पर कार्रवाई की गई है नए वर्ष में भी यही कार्रवाई की गति रहेगी ।

https://khabar36.com/20-percent-decline-in-criminal-incidents-in-bilaspur/