Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
बिल्ट रिवार्ड्स संस्थापक अंकुर जैन और पूर्व WWE स्टार एरिका हैमंड ने की शादी

बिल्ट रिवार्ड्स के सीईओ अंकुर जैन ने 26 अप्रैल को ग्रेट स्फिंक्स के सामने पूर्व डब्लयू डब्ल्यू ई स्टार एरिका हैमंड से शादी कर ली है। शुक्रवार को दोनों ने मिस्र के ग्रेट पिरामिड के सामने एक दूसरे के साथ जन्म-जन्म तक रहने का वादा किया।

बिल्ट रिवार्ड्स के सीईओ अंकुर जैन ने 26 अप्रैल को ग्रेट स्फिंक्स के सामने पूर्व डब्लयू डब्ल्यू ई स्टार एरिका हैमंड से शादी कर ली है। शुक्रवार को दोनों ने मिस्र के ग्रेट पिरामिड के सामने एक दूसरे के साथ जन्म-जन्म तक रहने का वादा किया।

कैशबैक टेक कंपनी बिल्ट रिवार्ड्स के संस्थापक और सीईओ अंकुर जैन और पूर्व डब्लयू डब्ल्यू ई स्टार एरिका हैमंड ने शादी कर ली है। दोनों अपनी शादी को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। दोनों ने एक नए अंदाज में अपने जीवन की नई पारी की शुरूआत की है। अंकुर जैन ने कहा कि हम न्यूयार्क वाले हैं, और परंपरागत तरीके से शादी के बंधन में नहीं बंधना चाहते थे। हम चाहते थे कि हमारी शादी का आयोजन बिल्कुल नई जगह पर हो। जहां मेरे दोस्तों और रिश्तेदारों को भी एक नया एहसास हो।

बता दें इस शादी में न तो दुल्हन की परंपरागत एंट्री हुई, न ही शादी का केक काटा गया। अंकुर जैन ने कहा कि परंपरागत तरीके से शादी करते तो आप सबके भी फूलों पर 20 हजार से अधिक डॉलर खर्च करने पड़ जाते, जिसका कोई मतलब नहीं है। इसलिए हमने फैसला किया था कि हम अपनी शादी जश्न के साथ करेंगे, हमारी शादी में शामिल हुए लोगों को भी लगे कि वे नई दुनिया में आ गए हैं।

हैमंड बताया कि मुझे इन सब के बारे में नहीं पता था, मैं बस अपनी शादी को अलग तरीके से करना चाहती थी। अंकुर जैन ने कहा कि आतिशबाजी इस पार्टी का सबसे यादगार पल था, मैं इस दौरान भावुक हो गया था।

बता दें मिस्र के पिरामिड के सामने शादी के बंधन में बंधने से पहले यह जोड़ा शादी में शामिल होने वाले रिश्तेदारों के आगमन को लेकर काफी परेशान रहा।

अपनी वेलकम पार्टी से पहले निजी मिस्र एयर उड़ान को दक्षिण अफ़्रीकी सरकार के हस्तक्षेप के कारण देरी का सामना करना पड़ा। उसके बाद मिस्र में अपने मेहमानों के आगमन के लिए दूल्हा और दुल्हन को घंटों समाधान करने में लगे रहे। लगभग तीन घंटे बाद उनका कार्यक्रम शुरू हुआ।

अंकुर जैन ने कहा कि सुबह 5 बजे तक पार्टी चलती रही। कार्यक्रम में बेली और फायर डांसर ने खूब मनोरजंन किया। इस पार्टी में स बैस और उनके पति, माइकल टर्चिन, रॉबिन थिक और उनकी पत्नी, लव गीरी, “शार्क टैंक” निवेशक केविन ओ’लेरी और उनकी पत्नी लिंडा, सेरेना केरिगन, कई राजनेता और प्रमुख व्यवसायी सहित कई लोग इस शादी में शामिल हुए।

The post बिल्ट रिवार्ड्स संस्थापक अंकुर जैन और पूर्व WWE स्टार एरिका हैमंड ने की शादी appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/91122