Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
बिहार: पूजा के बाद लालू-राबड़ी से आशीर्वाद लेकर जन विश्वास यात्रा पर निकले तेजस्वी

तेजस्वी यादव ने कहा कि जनता ने राजद को लगातार समर्थन और प्यार देने का काम दिया। जनता ने लगातार दो चुनाव से राजद बिहार की सबसे बड़ी पार्टी बनाने का काम किया।

पूर्व मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव जन विश्वास यात्रा पर रवाना हो चुके हैं। मुजफ्फरपुर से उनकी यात्रा की शुरुआत हो रही है। इससे पहले तेजस्वी यादव ने राबड़ी आवास पर मंदिर में पूजा-अर्चना की। इसके बाद अपने माता-पिता (लालू-राबड़ी) का आशीर्वाद लिया। पूजा-अर्चना का वीडियो साझा करते हुए तेजस्वी यादव ने सोशल मीडिया पर लिखा कि ‘जन विश्वास यात्रा’ का आगाज करने से पूर्व आवास स्थित मंदिर में पूजा कर सर्वव्यापक, सर्वशक्तिमान सर्वेश्वर एवं माता-पिता का आशीर्वाद प्राप्त किया।

तेजस्वी बोले- जनमत को अपने पैर की जूती समझते हैं नीतीश कुमार
वहीं मीडिया से बातचीत करते हुए तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला। आज से जन विश्वास यात्रा की शुरुआत हो रही है। जनता ने राजद को लगातार समर्थन और प्यार देने का काम दिया। जनता ने लगातार दो चुनाव से राजद बिहार की सबसे बड़ी पार्टी बनाने का काम किया। आप सब लोग जानते हैं नीतीश कुमार का कोई विजन नहीं है। और न ही गठबंधन बदलने का रिजन है। जनता मालिक है। हमलोग अपनी बात अपने मालिक के समक्ष रखेंगे। जनता की आवाज को हमलोग बुलंद करने का काम करेंगे। पिछले 17 साल में जो काम नहीं हुआ, उसे हमलोगों ने 17 महीने में कर दिखाया। नीतीश कुमार जनमत को अपने पैर की जूती समझते हैं। जनता इसका जवाब जरूर देगी।

राजद विधायक बोले- 17 माह में पांच लाख नौकरियां दी गई, जनता न्याय करेगी
पटना से मुजफ्फरपुर जाने के दौरान हाजीपुर के रामाशीष चौक पर महुआ विधायक मुकेश रोशन के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने तेजस्वी यादव का फूल मालाओं से भव्य स्वागत किया। महुआ विधायक मुकेश रोशन ने कहा कि जनता का दिल और विश्वास जीतने के लिए तेजस्वी यादव जन विश्वास यात्रा पर निकले हैं, जो काम 17 साल में एनडीए के सरकार में नहीं हुआ। 17 महीना में महागठबंधन की सरकार ने उसे करने का काम किया है। 17 महीने में पांच लाख युवाओं को नौकरी और रोजगार देने का महागठबंधन की सरकार ने काम किया है। अपने नेता को आशीर्वाद देने के लिए और बिहार की गद्दी पर बिठाने के लिए सब लोग सड़क पर उतरे हैं। महुआ विधायक ने कहा कि तेजस्वी यादव को जनता की अदालत में न्याय मिलेगा।

The post बिहार: पूजा के बाद लालू-राबड़ी से आशीर्वाद लेकर जन विश्वास यात्रा पर निकले तेजस्वी appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/82799