Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
बिहार: भोजपुर में अपराधियों ने दुकानदार को मारी गोली

गोलीबारी के बाद परिजनों ने घायल दुकानदार को अस्पताल में भर्ती करवाया। इधर, सूचना मिलते ही बिहिया थाना पुलिस मौके पर पहुंची और पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है।

भोजपुर में अपराधियों ने किराना दुकानदार को गोली मार दी। उनकी हालत गंभीर है। घटना बिहिया थाना क्षेत्र के लहंग डुमरिया गांव की है। सोमवार की देर रात गुटखा के पैसे मांगने के विवाद को लेकर हथियारबंद अपराधियों ने एक किराना दुकानदार को गोली मार दी। एक गोली दाहिने साइड के पंजरे में और दूसरी गोली पीठ में लगी है। गोली लगने के बाद दुकानदार बुरी तरह जख्मी हो गए। इसके बाद इलाज के लिए दुकानदार को आरा सदर अस्पताल लाया गया। जहां से उपचार करने एक बाद उसे रेफर कर दिया गया।

दुकान खुलवाकर तीनों लोगों ने गुटखा खाया
जानकारी के मुताबिक जख्मी किराना दुकानदार बिहिया थाना क्षेत्र के लहंग डुमरिया गांव निवासी रामदास साह के 55 वर्षीय पुत्र विजय साह है। जख्मी विजय साह ने बताया कि वह अपना दुकान बंद कर घर में सोए थे, तभी गांव के तीन लोग गुटखा लेने के लिए घर पर आ पहुंचे। दरवाजा को खटखटाते हुए दुकान खुलवाकर तीनों लोगों ने गुटखा खाया। जब मैं इसके बाद पैसा मांगा तो उक्त लोगों के द्वारा पैसा देने से इनकार कर दिया गया।

कमर से पिस्टल निकालकर मारी दो गोली
जख्मी ने बताया कि विरोध करने पर अपराधी गाली-गलौज करने लगे। तभी एक अपराधी कमर से पिस्टल निकाली और मुझे गोली मार दिया। दो गोली लगते ही मैं जमीन पर गिर गया। इसके बाद जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए। गोलीबारी की आवाज सुनने के बाद परिजन बाहर निकले और उन्हें जख्मी हालत में इलाज के लिए बिहिया पीएचसी ले जाया गए। जहां से उन्हें आरा सदर अस्पताल लाया गया। वहीं घटना सूचना मिलने के बाद बिहिया थाना पुलिस मौके पर पहुंची और पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है।

The post बिहार: भोजपुर में अपराधियों ने दुकानदार को मारी गोली appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/87063