Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
बीएसपी क्वार्टर में मिली कर्मचारी की सड़ी-गली लाश, जांच में जुटी पुलिस

20.01.23| दल्ली राजहरा बीएसपी क्वार्टर में कर्मचारी की सड़ी-गली लाश मिलने से इलाके में सनसनी मच गई. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस पंचनामा कार्रवाई के बाद जांच में जुट गई है.

दल्ली राजहरा के निर्मला सेक्टर स्थित एक बीएसपी क्वार्टर से बदबू आने की सूचना पुलिस को मिली. मौके पर पहुंची पुलिस जब दरवाजा खोलकर अंदर पहुंची तो क्वार्टर में अकेले रहने वाले कर्मचारी नंदा चिन्ना रायडू की सड़ी-गड़ी लाश पलंग पर पड़ी मिली. लाश को देखने पर दो-तीन दिन पहले मौत होने की आशंका जताई गई है. बहरहाल, पुलिस ने पूरे मामले में पंचनामा कार्रवाई कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच में जुट गई है.

https://chhattisgarhtimes.in/2023/01/20/decomposed-dead-body-of-employee-found-in-bsp-quarter-police-engaged-in-investigation/