Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
बीजेपी की प्रेस वार्ता, चुनावी घोषणा पत्र को लेकर मांगी जा रही राय

हृदेश केसरी@बिलासपुर।  भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं सांसद विजय बघेल आज भाजपा कार्यालय में पत्रकार वार्ता में बताया कि चुनावी घोषणा पत्र में आम लोगों का राय मांगी जा रही है। इसके लिए व्हाट्सएप नंबर टि्वटर ईमेल और जनता अपनी राय पत्र के द्वारा भी दे सकती है। 

सीएम बघेल ने बताया कि यह घोषणा पत्र में सत्य और निष्ठा से भाजपा की सरकार बनने के बाद लागू की जाएगी भूपेश सरकार जैसे फरेबी सरकार जो गंगा मां का कसम और गौ माता का कसम खाकर घोषणा पत्र जनता के बीच दिया गया था। उसे घोषणा पत्र आज तक लागू नहीं किया गया है। 

शराबबंदी में कसम खाया गया था। आज तक शराबबंदी नहीं किया गया देश का सबसे भ्रष्ट सरकार भूपेश सरकार है हमारी सरकार जनता के सलाह में घोषणा पत्र तैयार होगा वह घोषणा पत्र में हमारी सरकार आने पर काम करेगी भूपेश सरकार केंद्र की योजनाओं को सही तरीके से संचालित नहीं किया गया। 

आम जनता केंद्र की महत्वपूर्ण योजना से वंचित है जैसे कि प्रधानमंत्री आवास योजना जल जीवन मिशन योजना उज्जवला योजना जनहित के योजनाओं भूपेश सरकार पूरी तरीके से विफल है गोबर गोमूत्र गोबर के खाद में घोटाला मैं सन लिप्त है भूपेश सरकार गंभीर आरोप लगाते हुए विजय बघेल ने कहा कि हमारी सरकार आने पर लोगों का जनहित में कार्य होगा ।

https://khabar36.com/bjp-press-conference-2/