Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
बीजेपी नेता और उनकी पत्नी की चाकू से गोदकर हत्या, पुलिस जांच में जुटी

जिले में बदमाशों ने भाजपा के मंडल अध्यक्ष और उनकी पत्नी की चाकू से वार कर हत्या कर दी है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. इस घटना के बाद इलाके में खौफ है. इसके बाद बदमाशों ने घर में लगे CCTV कैमरे भी तोड़ दिए. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

उज्जैन से करीब 25 किलोमीटर दूर ग्राम पिपलौदा द्वारकाधीश निवासी पूर्व सरपंच और भाजपा मंडल अध्यक्ष रामनिवास कुमावत (70 साल) अपनी पत्नी मुन्नी कुमावत के साथ अपने घर पर थे. वहीं शुक्रवार की देर रात करीब 3 से 5 के बीच अज्ञात बदमाशों ने घर के पीछे की खिड़की के ग्रिल तोड़कर घर में घुस गए और दोनों की धारदार हथियार से हत्या कर दी. हालांकि घटना की जानकारी शनिवार सुबह लोगों को मिली, जब वो घूमने घर से बाहर नहीं निकले.

दरअसल, घर के बाहर नहीं आने के बाद रामनिवास कुमावत के साले सुरेश ने उन्हें फोन किया, लेकिन उन्होंने कॉल रिसीव नहीं किया. जिसके बाद सुरेश घर पहुंचा, लेकिन उस समय घर का दरवाजा बंद था. जिसके बाद उसने घर की खिड़की से देखा तो दोनों जमीन पर पड़े दिखे. जिसके बाद सुरेश ने इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही SP सचिन शर्मा फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है.

SP बोले-हत्यारों को जल्द पकड़ेंगे
एसपी सचिन शर्मा ने बताया कि दंपति घर में अकेले रहते थे. घर में सामान बिखरा मिला है, लेकिन तिजोरी नहीं टूट पाई है. घर में लगे CCTV कैमरे भी टूटे मिले हैं. जिसको देखकर लगता है कि वारदात डकैती की नियत से की गई है. हालांकि जांच के बाद ही घटना स्पष्ट हो पाएगी. हत्यारों को जल्द ही पकड़ा जाएगा.

https://khabar36.com/bjp-leader-and-his-wife-stabbed-to-death-police-engaged-in-investigation/