Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
बीजेपी नेता के नेतृत्व में सैकड़ों की संख्या में किसान पहुंचे बिजली ऑफिस, किया प्रदर्शन

दुर्गा प्रसाद सेन@बेमेतरा। जिले में बीजेपी नेता के नेतृत्व में सैकड़ों की संख्या में किसान बिजली ऑफिस पहुंचे। जहां बिजली सप्लाई नहीं होने की समस्या को लेकर प्रदर्शन किया। इस दौरान वहां मौजूद किसानों ने कहा कि महीनों से बिजली बंद की समस्या आ रही है। जिससे फसल पूरी तरह बर्बाद हो रही है और सूखने के कगार पर है।

विभाग को जब इसकी जानकारी दी गई तो आजकल परसों का कहकर किसानों को गुमराह किया जा रहा. जिससे नाराज सैकड़ों किसानों जिला बिजली ऑफिस में प्रदर्शन कर बिजली की समस्या को दूर करने के लिए अधिकारियों से मांग किए हैं।वही

काफी समझाइस देने और बिजली उपलब्ध कराने के आश्वासन पर किसानों ने प्रदर्शन खत्म किया और विभाग के अधिकारी ने बुधवार तक निर्बाध्य रूप से किसानों को बिजली उपलब्ध कराने की बात कही है। वहीं विजय सिंन्हा भाजपा नेता ने किसानो की समस्या दूर नहीं होने पर उच्च अधिकारियों से शिकायत करने की बात कही।

https://khabar36.com/under-the-leadership-of-bjp-leader-hundreds-of-farmers-reached-the-electricity-office-and-demonstrated/