Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
बुचाटोला में सांस्कृतिक कार्यक्रम के शुभारंभ पर पहुंची जिला पंचायत अध्यक्ष गीता घासी साहू


जनता का आत्मविश्वास ही मुझे आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करता है  : गीता घासी साहू

छुरिया। ग्राम बूचाटोला मां सरस्वती उत्सव समिति द्वारा एवं समस्त ग्रामवासियों के तत्वाधान में स्वरधारा राजनांदगांव का सांस्कृतिक कार्यक्रम रखा गया था। नवरात्रि के अवसर पर निरंतर क्षेत्र में जस गीत, मानस महोत्सव एवं विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन की जा रही है इस पावन नवरात्रि में जगह-जगह पर माता का जगराता की जा रही है।ग्राम बुचाटोला में आयोजित कार्यक्रम में मुख्य अतिथि श्रीमती गीता घासी साहू अध्यक्ष जिला पंचायत राजनांदगांव थी। आयोजक समिति एवं ग्रामवासियों ने उपस्थित अतिथियों को बैच एवं तिलक लगाकर स्वागत सम्मान किया तत्पश्चात अपने उद्बोधन में अध्यक्ष श्रीमती गीता साहू ने कहा कि माता का स्नेह और दुलार अपने भक्तजनों पर सदैव रखती है। मां की साधना और प्रार्थना से अद्भुत शक्ति मिलती है और उन्ही शक्तियों से अंदर की छिपी बुराइयों को खत्म करने एवं आसुरी शक्तियों के सर्वनाश की प्रेरणा मिलती मिलती है। जिला पंचायत अध्यक्ष गीता साहू ने आगे कहा कि क्षेत्र की जनता का विश्वास और उनका मेरे प्रति आत्मविश्वास से मुझे आगे बढ़ने के लिए सदैव प्रेरित किया है। क्षेत्रवासियों ने अपनी बेटी समझ कर जो मान सम्मान दिया वही मेरा अनमोल खजाना है। उपस्थित अन्य अतिथियों ने भी संबोधित किया।

सांस्कृतिक कार्यक्रम के शुभारंभ के अवसर पर मुख्य अतिथि श्रीमती गीता घासी साहू एवं अध्यक्षता किरण वैष्णव एवं विशिष्ट अतिथि एमडी ठाकुर चंद्रिका प्रसाद  डडसेना , ललिता कंवर, हीरेंद्र साहू, रविंद्र वैष्णव, घासी राम साहू ,भुनेश्वर प्रसाद साहू ,आत्माराम चंद्रवंशी, भेष बाई साहू ,द्रोपति मंडावी, पवन बाई, चंपा बाई, संजय सिन्हा, मनभावन उईके, खूबचंद बघेल, शारदा बाई, पुनीत गुप्ता, सुनील मूंदड़ा ,वीर सिंह कंवर, ब्रहू लाल कंवर, चतुर कंवर, सर्व कल्याण युवा नवयुवक मंडल सुदर्शन विश्वकर्मा, अलेंद्र कुमार कंवर, राजेश कुमार साहू एवं समस्त पदाधिकारी व सदस्यगण एवं ग्रामीण जन बड़ी संख्या में उपस्थित रहे।

The post बुचाटोला में सांस्कृतिक कार्यक्रम के शुभारंभ पर पहुंची जिला पंचायत अध्यक्ष गीता घासी साहू appeared first on कडुवाघुंट.

https://www.kadwaghut.com/?p=59382