Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
बुरहानपुर सिंधी कपड़ा मार्केट के दंगा पीड़ितों को मिलेंगे तीन करोड़, CM मोहन ने कलेक्टर को जल्द भुगतान के दिए आदेश

शिखिल ब्यौहार, भोपाल। मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने मुख्यमंत्री स्वेच्छानुदान मद से बुरहानपुर सिंधी कपड़ा मार्केट के दंगा पीड़ित दुकानदारों के व्यवस्थापन के लिए तीन करोड़ रूपए की आर्थिक सहायता स्वीकृत की है। मुख्यमंत्री ने कलेक्टर जिला बुरहानपुर को राशि का संबंधित पीड़ित दुकानदारों को शीघ्र भुगतान करने के निर्देश दिए हैं। मुख्यमंत्री से विधायक बुरहानपुर अर्चना चिटनिस के नेतृत्व में सिंधी कपड़ा मार्केट के प्रतिनिधि मंडल ने दुकानों के निर्माण के लिए शासन से सहायता स्वरूप अनुदान राशि देने की मांग रखी थी।  

MP में बड़ी प्रशासनिक सर्जरी: 47 IPS अफसरों के तबादले, 11 जिलों के SP बदले

उल्लेखनीय है कि सिंधी कपड़ा मार्केट बुरहानपुर के अग्नि पीड़ित दुकानदारों को दुकानें दिलाने के लिए विधायक अर्चना चिटनिस निरंतर प्रयासरत थीं। इस निर्णय से बुरहानपुर के व्यापारियों में हर्ष की लहर दौड़ गई है। मुख्यमंत्री डॉ. यादव का विधायक चिटनिस, सांसद ज्ञानेश्वर पाटिल, महापौर माधुरी पटेल, अन्य जनप्रतिनिधियों तथा व्यापारियों ने राशि स्वीकृति के लिए आभार व्यक्त किया है।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H

https://lalluram.com/riot-victims-of-burhanpur-sindhi-cloth-market-will-get-rs-3-crore-cm-mohan-orders-collector-to-make-immediate-payment/