Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
बेमेतरा कलेक्ट्रेट कार्यालय के सामने व्यक्ति ने परिवार के साथ किया आत्मदाह, मचा हड़कंप

दुर्गा प्रसाद सेन@बेमेतरा। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज बेमेतरा जिले के दौरे पर थे। वही बेमेतरा के कलेक्ट्रेट कार्यालय के सामने एक परिवार नें बीवी बच्चों के साथ पेट्रोल छिड़क कर आत्मदाह करने की कोशिश की। जिसके बाद कलेक्ट्रेट कार्यालय के बाहर हड़कंप मच गया।

बता दे कि सीएम का काफिला कलेक्ट्रेट के अंदर दाखिल होते ही एक परिवार ने अपनी पत्नी और बच्चे के ऊपर पेट्रोल छिड़क लिया। इसके बाद तत्काल मौके में मौजूद पुलिस के जवानों ने उसे हिरासत में लेकर आनन-फानन में सिटी कोतवाली थाना ले जाया गया । उक्त पीड़ित व्यक्ति का नाम प्रमोद साहू बताया जा रहा है। वह परिवार अपने बच्चों के पढ़ाई को लेकर चिंतित है और वह कई बार शासन व प्रशासन से गुहार लगा लगा कर थक चुके हैं. एक स्कुल से उनके बच्चों का नाम काटा गया है! जिसके कारण पूरा परिवार आत्मदाह करने के लिए कलेक्टर कार्यालय के सामने पहुंचे थे

https://khabar36.com/man-commits-suicide-along-with-his-family-in-front-of-bemetra-collectorate-office/