Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
बेल्ट के सहारे फंदे पर लटकने की छात्रा कर रही थी कोशिश, सहपाठियों ने देखा… फिर जानिए क्या हुआ

केशकाल। जिले के कस्तूरबा गांधी बालिका आश्रम में छात्रा ने आत्महत्या की कोशिश की। छात्राओं और छात्रावास अधीक्षक को भनक लगने पर उन्होंने कमरे में जाकर बालिका को फंदे से निकाल कर केशकाल अस्पताल लेकर गए। फिलहाल छात्रा की स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है। पुलिस भी जांच में जुट गई है।

मिली जानकारी के अनुसार, केशकाल ब्लॉक मुख्यालय स्थित कस्तूरबा गांधी बालिका आश्रम की छात्रा आत्महत्या की कोशिश कर रही थी। कक्षा ग्यारहवीं की छात्रा छात्रावास में रहकर पढ़ाई कर रही थी। गुरुवार सुबह लगभग 8 बजे दरवाजा बंद कर वह खिड़की के सहारे बेल्ट का फंदा गले में लगा चुकी थी, जैसे ही अन्य छात्राओं और छात्रावास अधीक्षक को भनक लगी वे कमरे में गए और बालिका को फंदे से निकालकर, तत्काल अस्पताल पहुंचाया, जहां पर छात्रा को प्राथमिक उपचार दिया गया, फिलहाल छात्रा की स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है।

https://www.khabar36.com/the-girl-student-was-trying-to-hang-herself-with-the-help-of-belt/