Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
बैंक से लोन दिलाने के नाम से लाखों रुपए की धोखाधड़ी, 3 आरोपी गिरफ्तार, अकलतरा पुलिस एवं सायबर सेल की कार्यवाही

गोपाल शर्मा@जांजगीर-चांपा। बैंक से लोन दिलाने के नाम पर लाखों रुपए की ठगी करने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। प्रार्थी शांति लाल सोनवानी उम्र 50 साल निवासी पिपरसत्ती थाना अकलतरा जिला जांजगीर-चाम्पा द्वारा 3 फरवरी को थाना अकलतरा में रिपोर्ट दर्ज कराया कि 24 जनवरी को करीबन 3 बजे दोपहर दो अज्ञात व्यक्ति उसके घर आया और बोला कि हम लोगो का लिटिल फायनेंस बैंक के नाम से आफिस एसबीआई के सामने चाम्पा में हैं। हम लोग 8 प्रतिशत में 5-6 लाख रूपयें जमीन के एवज में दे देगें कहकर बताया था और कुछ जमीन का कागजात लगेगा कहकर जमीन का दस्तावेज मांगा तो प्रार्थी द्वारा लोन के चाह में अपने जमीन का फोटोकापी दिया साथ में लोन हेतु मर्यादित जिला सहकारी बैक का ब्लेक चेक हस्ताक्षर किया हुआ दिया था। प्रार्थी द्वारा 29 जनवरी को धान मंडी में धान को बेचा था जिसका बिक्री रकम 01,94,723/ रूपया खाते में जमा हुआ था। उसी दिनांक को करीबन 01.11 बजे मोबाईल के माध्यम से 01,80,000/रू कटने का मैसेज आया कि रिपोर्ट खाता धारक जितेन्द्र बघेल के विरूद्ध थाना अकलतरा में अपराध क्रमांक 76/2024 धारा 420 भादवि कायम कर विवेचना कार्यवाही में लिया गया।

https://khabar36.com/fraud-worth-lakhs-of-rupees-in-the-name-of-getting-loan-from-bank/