Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
बैगा जनजाति के 3 लोगों की जलकर मौत,घर का सामान भी जलकर हुआ खाक…

कबीरधाम। झोपड़ी में आग लगने से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई। मरने वाले राष्ट्रपति के दत्तक पुत्र बैगा जनजाति के है। गैस सिलेंडर के अलावा चूल्हा को देखने के बाद प्रथम दृष्टया यह मामला गैस सिलेंडर में आग लगने के कारण हुई है। मामला वनांचल क्षेत्र कुकदूर थाना के ग्राम पंचायत माठपुर के आश्रित ग्राम नागाडबरा का है।

जानकारी के मुताबिक कुकदूर थाना प्रभारी टीआई सावन सारथी ने बताया कि नागाडबरा बस्ती में बीती रात 12 बजे के बाद घर में आग लग गई। इस घटना में बुधराम पिता भोपसिंह 35 वर्ष, हिरमतीन बाई पति बुधराम 32 वर्ष व इनके 12 वर्ष के पुत्र जोन्हू की मौत हो गई है। हालांकि, मामले में मर्ग कायम पर जांच में लिया गया है। सिलेंडर में आग लगने के बाद विस्फोट भी हुआ है। घर का एक हिस्सा गिर गया है। इसके मलबे में 12 वर्षीय बच्चा फंसा है, जिसे दोपहर 12 बजे तक निकालने का प्रयास किया जा रहा है। तीनों शव को पीएम के लिए कुकदूर के सरकारी अस्पताल भेजा गया।

https://khabar36.com/3-people-of-baiga-tribe-burnt-to-death-household-items-were-also-burnt-to-ashes/