Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
ब्राजील के पूर्व राष्ट्रपति बोल्सोनारो के समर्थकों के हंगामा करने पर पीएम मोदी ने गहरी चिंता जताई

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि रविवार को ब्राजील के पूर्व राष्ट्रपति जायर बोलसोनारो के समर्थकों के देश के कांग्रेस भवन, सुप्रीम कोर्ट और राष्ट्रपति भवन में घुसने को लेकर वह “बेहद चिंतित” हैं.

पीएम मोदी ने ट्विटर पर नए शपथ ग्रहण करने वाले राष्ट्रपति लुइज इनासियो लूला डा सिल्वा के नेतृत्व वाली ब्राजील सरकार को अपना समर्थन दिया।

पीएम मोदी ने ब्राजील के राष्ट्रपति सिल्वा को टैग करते हुए ट्वीट किया, “ब्रासीलिया में सरकारी संस्थानों के खिलाफ दंगों और तोड़फोड़ की खबरों से बेहद चिंतित हूं। लोकतांत्रिक परंपराओं का सभी को सम्मान करना चाहिए। हम ब्राजील के अधिकारियों को अपना पूरा समर्थन देते हैं।

दो साल पहले अमेरिकी कैपिटल आक्रमण की एक गंभीर प्रतिध्वनि में, धुर दक्षिणपंथी नेता बोल्सोनारो के समर्थकों ने रविवार की रात ब्राजील के राष्ट्रपति भवन में धावा बोल दिया और राजधानी ब्रासीलिया में सुप्रीम कोर्ट में स्प्रिंकलर सिस्टम के साथ कांग्रेस के कुछ हिस्सों में पानी भर दिया और औपचारिक कमरों में तोड़फोड़ की।

https://www.khabar36.com/deeply-concerned-says-pm-modi-as-brazil-ex-prez-bolsonaros-supporters-run-riot/