Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
ब्रेकिंग : कोणार्क बीएड महाविद्यालय जांजगीर में अनिमितता की शिकायत पर यूनिवर्सिटी से जांच टीम कॉलेज पहुचीं… प्रबंधन में मचा हड़कंप.. मीडिया को भी रोका..

जांजगीर चाम्पा। जिला मुख्यालय मे जोबी गांव में संचालित कोणार्क बीएड डीएड महाविद्यालय में उस समय हड़कंप मच गया जब नंद कुमार पटेल यूनिवर्सिटी से जांच में अधिकारी पहुंचे। बताया जा रहा है कि कॉलेज में भारी अनिमितता है। जिसकी शिकायत कमल सिंह ने सचिव उच्च शिक्षा विभाग महानदी भवन नवा रायपुर अटलनगर, रायपुर (छ.ग.) […]

The post ब्रेकिंग : कोणार्क बीएड महाविद्यालय जांजगीर में अनिमितता की शिकायत पर यूनिवर्सिटी से जांच टीम कॉलेज पहुचीं… प्रबंधन में मचा हड़कंप.. मीडिया को भी रोका.. appeared first on FataFat News.

https://fatafatnews.com/breakings/breaking-konark-bed-college-janjgir-on-the-complaint-of-irregularity-the-investigation-team-from-the-university-reached-the-college/225209/