Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
बड़ी खबर : जयपुर क्राइम ब्रांच ने भारत-पाकिस्तान बॉर्डर से 40 करोड़ की हेरोइन बरामद की

जयपुर : भारत-पाकिस्तान बॉर्डर से लगे इलाके से 11KG की हेरोइन जब्त की गई है। इसकी कीमत करीब 40 करोड़ रुपए बताई जा रही है। जैसलमेर में शनिवार को यह संयुक्त कार्रवाई क्राइम ब्रांच जयपुर, सीआईडी और जैसलमेर-गंगानगर पुलिस ने की। इस दौरान किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। 3 दिन पहले श्रीगंगानगर में तस्कर भुट्‌टा सिंह (40) पकड़ा गया था। उसी की निशानदेही पर इतनी बड़ी नशे की खेप पकड़ी गई है।

अतिरिक्त महानिदेशक (ADG क्राइम) दिनेश एमएन ने बताया कि जैसलमेर के बॉर्डर इलाके के झिनझिनयाली इलाके में कार्रवाई की गई है। मीठड़ाऊ क्षेत्र से यह बरामदगी हुई है। हेरोइन के 11 पैकेट पुलिस को मिले हैं।

यह भी पढ़ें :-जल जीवन मिशन के काम में गड़बड़ी औैर अनियमितता पर रोक लगाने तैयार किया गया वेब पोर्टल औैर मोबाइल एप

तस्कर भुट्टा सिंह को 3 दिन पहले श्रीगंगानगर के सूरतगढ़ में 470 ग्राम हेरोइन के साथ पकड़ा गया था। उसके साथ उसका मौसेरा भाई पूगल तहसील के चक एक आरएम निवासी खेत सिंह पुत्र रुग सिंह तथा कोलायत तहसील के पूगल थाना क्षेत्र के आरडी 820 के रहने वाले सुनील कुमार पुत्र देशराम कंबोज को भी गिरफ्तार किया गया था। भुट्‌टा सिंह बाडमेर जिले के गडरा रोड थाना क्षेत्र के गांव नरसिंहगढ़ का रहने वाला है।

पुलिस को भुट्टा सिंह से पूछताछ में अलग-अलग जगह पर हेरोइन छिपाए होने की जानकारी मिली। उसकी मंगवाई करीब 37 किलो हेरोइन में से 10 किलो पहले सीआईडी सीबी ने बरामद कर ली थी। भुट्‌टा सिंह और उसके दो साथियों के पास 470 ग्राम हेरोइन मिली थी। अब पुलिस ने जैसलमेर के झिनझिनयाली इलाके से 11 किलो हेरोइन बरामद की है।

यह भी पढ़ें :-सीएम केजरीवाल पर महाठग सुकेश का नया आरोप, बोला-‘सीएम हाउस के लिए मैंने मंगवाया था फर्नीचर’

यह पूरी कार्रवाई श्रीगंगानगर के एसपी परिस देशमुख और क्राइम ब्रांच जयपुर के उपमहानिरीक्षक राहुल प्रकाश की देखरेख में हुई। देशमुख ने बताया कि भुट्टा सिंह की गिरफ्तारी के बाद श्रीगंगानगर, जैसलमेर पुलिस व सीआईडी सीबी ने संयुक्त कार्रवाई की है। शनिवार देर रात तक सर्च ऑपरेशन जारी रही।

The post बड़ी खबर : जयपुर क्राइम ब्रांच ने भारत-पाकिस्तान बॉर्डर से 40 करोड़ की हेरोइन बरामद की appeared first on Clipper28.

https://clipper28.com/hi/big-news-jaipur-crime-branch-recovered-heroin-worth-40-crores-from-india-pakistan-border/