Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
बड़े भाई और भाभी पर किया चाकू से हमला, सुलेशन पीने से मना करने पर दिया वारदात को अंजाम, आरोपी गिरफ्तार

रायपुर। तिल्दा नेवरा पुलिस ने एक हफ्ते पूर्व बड़े भाई की चाकू मारकर फरार आरोपित राहुल पंजवानी को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया। उसके कब्जे से चाकू भी बरामद कर लिया गया। पुलिस के अनुसार चार फरवरी को राहुल पंजवानी अपने तीन दोस्तों के साथ घर के एक कमरे में सुलेशन पी रहा था। बदबू आने पर बड़े भाई ने कमरे में जाकर देखा राहुल व उसका दोस्त सुलेशन पी रहे थे।

मना करने पर गुस्से में आकर राहुल ने बड़े भाई को चाकू लेकर मारने दौड़ाया तब वह अपने कमरे में जाकर दरवाजा बंद कर लिया। राहुल पंजवानी और उसका दोस्त उसकी मां प्रेमा पंजवानी की पिटाई करने लगे।बीच-बचाव करने भाभी शालू पंजवानी आई तो उसे चाकू मार दिया। शोर मचाने पर बड़ा भाई सामने आया तब आरोपितों ने उसे चाकू मारकर घायल कर दिया और फरार हो गया। पुलिस राहुल को गिरफ्तार कर लिया।उसने दोस्त विक्की लहरे के साथ घटना करना स्वीकार किया।

https://khabar36.com/elder-brother-and-sister-in-law-attacked-with-knife/