Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
भगवान शिव के धार्मिक फ्लैक्स को फाड़कर जलाने वाले आरोपी गिरफ्तार

10.03.23| धार्मिक फ्लैक्स को फाड़कर जलाने वाले आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. इस मामले में पुलिस ने विज्ञप्ति जारी कर बताया कि थाना गुढ़ियारी क्षेत्रांतर्गत कृष्णानगर पास लगे धार्मिक फ्लैक्स को कुछ अज्ञात शरारती तत्वों द्वारा फाड़कर होलिका में डालकर जला दिया गया था।

पुलिस टीम द्वारा घटना स्थल के आस-पास लगे सी.सी.टी.व्ही. कैमरों के फुटेजों का अवलोकन किया गया, फुटेजों के अवलोकन में पाया गया कि दिनांक 08-09.03.2023 की दरम्यानी रात्रि कुछ अज्ञात लड़के अंधेरे का फायदा उठाकर लगे धार्मिक फ्लैक्स को फाड़कर जल रही होलिका में डालकर जला दिये। वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन में पुलिस टीम द्वारा फुटेज में दिख रहे लड़को को चिन्हांकित कर उनकी पतासाजी करते हुए घटना में संलिप्त 02 आरोपी एवं विधि के साथ संघर्षरत 05 बालक कुल 07 को गिरफ्तार कर उनके विरूद्ध थाना गुढ़ियारी में धारा 295(क), 34 भादवि. का अपराध पंजीबद्ध कर कार्यवाही किया गया।

गिरफ्तार- 01. शाहिद खान पिता इदरीश खान उम्र 19 साल निवासी मस्जिद के पीछे रामनगर गुढ़ियारी रायपुर।

02. मोह. समीर पिता मोह. शब्बीर उम्र 18 साल निवासी बड़ा रामनगर गुढ़ियारी रायपुर।

03. विधि के साथ संघर्षरत 05

https://chhattisgarhtimes.in/2023/03/10/the-accused-arrested-for-tearing-the-religious-flags-of-lord-shiva-and-burning-them/