Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
भरोसे के सम्मेलन” की तैयारी देखने जांजगीर पहुंचे प्रदेश अध्यक्ष, बोले -नये युवाओं को भी मिलेगा इस बार मौका

गोपाल शर्मा@जांजगीर चांपा। भरोसे के सम्मलेन को ऐतिहासिक होना बताया, और उन्होंने कहा कि प्रदेश कि जनता इस कार्यक्रम के लिए काफ़ी उत्साहित है और सरकार कि योजना का लोकार्पण होगा जिसका लाभ जनता को मिलेगी,, सरकार के कार्यों की सराहना करते हुए सरकार के योजनाओ की तारीफ की… मीडिया के सवालों पर कहा कि विधानसभा चुनाव का शखनाद 5 साल पहले हो चुका है,..

उन्होंने कहा कि चुनाव मे कई नई वाह अनुभवी चेहरे नजर आएंगे, उन्होंने कहा कि इस बार राज्य सरकार के विकास कार्यों को लेकर विधानसभा चुनाव लड़ा जाएगा .शैलजा कुमारी ने केंद्र सरकार को आड़े हाथ लेते हुए जन विरोधी होने का आरोप लगाया.

वही प्रदेश कांग्रेस कमेटी के नव नियुक्त अध्यक्ष दीपक बैज भी कार्यक्रम कि तैयारी का जायजा लेने पहुचे उन्होंने कहा कि प्रदेश कांग्रेस कमेटी का अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार जांजगीर पहुचे, उन्होंने मल्लिकार्जुन खड़गे के कार्यक्रम को ऐतिहासिक बनाने के लिए कार्यकर्ताओ को टीप दिए, उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव के लिए तैयारी शुरु कर दी है इस बार प्रदेश मे जीतने वाले नये युवाओ को भी टिकट दिया जायेगा, उन्होंने मीडिया के सवालों को जवाब देते हुए कहा कि समय कम होने के बावजूद पूरे विधानसभा में पहुंचने की कोशिश करेंगे वही संगठन एवं सत्ता में तालमेल बनाकर कार्य किया जाएगा।

सुरक्षा को लेकर पुलिस ने की चाक-चौबंद व्यवस्था…

13 अगस्त को भरोसे के सम्मेलन में सुरक्षा को लेकर पुलिस ने चाक चौबंद व्यवस्था की है. कार्यक्रम के दूर में पार्किंग की व्यवस्था के साथ-साथ वीआईपी एवं आम लोगों के सुविधा के लिए ब्रीकेट्स लगाकर आने जाने की व्यवस्था की है । वही भारी संख्या में जांजगीर-चांपा जिले के अलावा आसपास के जिले से पुलिस बल तैनात किए गए हैं।

https://khabar36.com/state-president-reached-janjgir-to-see-the-preparations-for-bharose-ke-sammelan/