Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
भागवत का मंदिर दर्शन, सीएम भूपेश का ट्वीट… ममता और शक्ति का हुआ होगा अहसास

0 कहा ये देखेंगे तो सेवा, शिक्षा, संस्कार, आधुनिकता एक साथ जोड़ना भी सीख सकेंगे

विशेष संवादाता, रायपुर
छत्तीसगढ़ सरकार के मां कौशल्या धाम और राम मंदिर दर्शन तो आरएसएस प्रमुख ने लिखित निमंत्रण के बाद कर लिया। उनके यूं अचानक दर्शन के बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने सियासी अंदाज़ में एक के बाद एक दो ट्वीट करके कुछ सियासी अंदाज़ में आरएसएस प्रमुख को चंद नसीहतें और कुछ उम्मीद जताई हैं। सीएम बघेल ने पहले ट्वीट में उनके मंदिर दर्शन पर लिखा है कि ‘हमने मोहन भागवत जी को माता कौशल्या मंदिर दर्शन करने के लिए आमंत्रित किया था। मुझे विश्वास है कि वहां पहुंचकर उन्हें शांति की अनुभूति हुई होगी। मंदिर का नया स्वरूप, मां कौशल्या की ममता, भांचा राम की शक्ति का उन्हें अहसास हुआ होगा।’
सीएम भूपेश ने आगे लिखा है, ‘हम उन्हें गौठान देखने के लिए आमंत्रित करते हैं जिससे गौ माता की सेवा, उन्हें उत्पादकता से जोड़ना इत्यादि जान सकें।’
‘संस्कृत अनिवार्य विषय के साथ स्वामी आत्मानंद स्कूल योजना के अंतर्गत तैयार शानदार स्कूल भी यदि देखेंगे तो शिक्षा, संस्कार, आधुनिकता एक साथ जोड़ना भी सीख सकेंगे।’ इन दोनों ट्वीट पर फ़िलहाल आरएसएस जवाब नहीं आया है।

https://theruralpress.in/2022/09/13/bhagwats-temple-visit-cm-bhupeshs-tweet-mamta-and-shakti-must-have-been-realized/