Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
भाजपा का भूपेश सरकार पर कस्टम मिलिंग में करोड़ो के घोटाले का आरोप

रायपुर 25 अक्टूबर।भारतीय जनता पार्टी की छत्तीसगढ़ इकाई के अध्यक्ष सांसद अरुण साव ने भूपेश सरकार पर कस्टम मिलिंग में करोड़ो के घोटाले का आरोप लगाया हैं।

     श्री साव ने आज यहां प्रेस कान्फ्रेंस में यह आरोप लगाते हुए कहा कि कि ईडी की जांच में खुलासा हुआ है कि मार्कफेड के अफसरों के गिरोह ने मिलकर 175 करोड़ का चावल घोटाला कर दिया। जांच एजेंसियों की जांच में यह भंडाफोड़ हुआ है कि मार्कफेड के अफसरों ने करोड़ों की रिश्वत कमाने की साजिश रचकर यह घोटालेबाजी की। इसमें भूपेश सरकार की संलिप्तता से इंकार नहीं किया जा सकता।

      उन्होने कहा कि जिस अधिकारी मनोज सोनी पर भ्रष्टाचार के आरोप है,राज्य सरकार ने लगातार उनका सेवा विस्तार किया,वो पद पर बने रहे इसके लिए कई आदेश निकाले है।इससे यह बात पुख्ता होती है कि कितने योजनाबद्ध तरीके से षडयंत्र पूर्वक भ्रष्टाचार किया है।उन्होने ईडी की जांच का हवाला देते हुए दावा किया कि खरीफ वर्ष 2021-22 तक सरकार द्वारा धान का प्रति क्विंटल 40 रुपये भुगतान किया गया। धान की कस्टम मिलिंग के लिए दी जाने वाली रकम सरकार ने तीन गुनी बढ़ा दी। 120 रुपये प्रति क्विंटल धान का भुगतान दो किश्तों में किया गया। अफसरों ने आधी रकम मार्कफेड के एमडी मनोज सोनी के साथ मिलकर वसूल ली।

The post भाजपा का भूपेश सरकार पर कस्टम मिलिंग में करोड़ो के घोटाले का आरोप appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/66581