Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
भाजपा की पूर्व विधायक ने सपा का दामन थामा

भोपाल। मध्य प्रदेश में टिकट वितरण से नाराज नेताओं का दल बदल का दौर जारी है। छतरपुर जिले की बिजावर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा टिकट की दावेदारी कर रही रेखा यादव ने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है और समाजवादी पार्टी का दामन थाम लिया है।

भाजपा का टिकट हासिल करने के लिए बिजावर से दावेदारी करने वाली रेखा यादव की गिनती पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती के करीबियों में होती रही है। साथ ही वे पार्टी का टिकट पाने के लिए लंबे अरसे से प्रयासरत थी।

भाजपा ने बिजावर में सपा छोड़ कर आए राजेश शुक्ला को अपना उम्मीदवार बनाया है, तो वहीं कांग्रेस ने उत्तर प्रदेश के चरण सिंह यादव को मैदान में उतारा है।

रेखा यादव ने भाजपा से इस्तीफा देने के बाद सपा का दामन थाम लिया है और संभावना इस बात की जताई जा रही है कि वह समाजवादी पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ सकती हैं।

The post भाजपा की पूर्व विधायक ने सपा का दामन थामा appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.

https://www.cgwall.com/former-bjp-mla-joins-sp/