Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
भाजपा ने छत्तीसगढ़ की सभी 11 लोकसभा सीटे जीतने की रणनीति की तैयार  

रायपुर 05 जनवरी।भारतीय जनता पार्टी ने आज यहां एक उच्च स्तरीय बैठक में छत्तीसगढ़ की सभी 11 लोकसभा सीटे जीतने की रणनीति को अन्तिम रूप दिया।

     पार्टी की नवा रायपुर में हुई इस बैठक में राष्ट्रीय सह संगठन मंत्री शिव प्रकाश,भाजपा के प्रदेश प्रभारी ओम माथुर,राष्ट्रीय उपाध्यक्ष विजयन पंडा,मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय,पार्टी के सह प्रभारी नितिन नवीन,प्रदेश भाजपा अध्यक्ष किरणदेव तथा राज्य सरकार के सभी मंत्री एवं सांसद मौजूद थे।

    पार्टी प्रवक्ता अजय चन्द्राकर ने बैठक के बाद पत्रकारों को बताया कि बैठक बहुत अच्छी रही और इसमें राज्य की सभी 11 सीटे जीतने की रणऩीति पर विस्तृत विचार विमर्श हुआ,और सभी सीटो को जीतने की रणनीति को अन्तिम रूप दिया गया।उन्होने बताया कि बैठक में मोदी की गारंटी को तेजी से पूरा करने तथा घोषणा पत्र के तेजी से क्रियान्वयन का निर्णय लिया गया।

    उन्होने बताया कि सभी संभागों में संभागीय बैठके होंगी इसके अलावा भी बहुत सारे कार्यक्रम तय किए गए है। उन्होने कहा कि इसकी जानकारी समय समय पर मीडिया को दी जायेंगी। राज्य में कुल 11 लोकसभा सीटे है,इस समय नौ सीटे भाजपा के पास जबकि दो सीटे कांग्रेस के पास है।भाजपा की कोशिश सभी 11 सीटों को जीतने की हैं।

The post भाजपा ने छत्तीसगढ़ की सभी 11 लोकसभा सीटे जीतने की रणनीति की तैयार   appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/76381