Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
भाजपा पर आचार संहिता उल्लंघन का आरोप….सभापति गौरहा की जिला निर्वाचन आयोग से शिकायत…कहा..तत्काल करें कार्रवाई

बिलासपुर—जिला पंचायत सभापति अंकित गौरहा ने भाजपा पर आचार संहिता उल्लंगन का आरोप लगाया है। सभापति ने जिला निर्वाचन अधिकारी से लिखित शिकायत कर भाजपा और पार्टी प्रत्याशी पर कठोर कार्रवाई की मांग की है। गौरहा ने कहा कि यह जानते हुए भी कि इस समय जिला समेत प्रदेश में आदर्श आचार संहिता लागू है। बावजूद इसके बिना अनुमति चालिस बुलडोजर की ना केवल रैली निकाली गयी। बल्कि ट्रैफिक नियमों की खुलेआम धज्जिया उडाई गयी है। मामले में सख्त कार्रवाई की जाए।

जानकारी देते चलें कि रविवार सुबह करीब सवा दस बजे उत्तरप्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आगमन के पूर्व भाजपा नेताओं ने बुलडोजर रैली निकाली। रैली बेलतरा और बिलासपुर विधानसभा की मुख्य सड़कों से होकर बहतराई स्थित स्टेडियम पहुंची। इस दौरान बुलडोजर पर सवार भाजपा नेताओं ने झण्डा लहराकर पार्टी के शीर्ष नेताओं का जयघोष किया।

अंकित ने जिला निर्वाचन आयोग को लिखित शिकायत में बताया कि बुलडोजर परेड की अनुमति नहीं ली गयी है। मतलब साफ है कि आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन किया गया है। इस दौरान ट्रैफिक नियमों से खिलवाड़ भी किया गया। जिससे शहर की यातायात व्यवस्था चौपट हुई है। जनता में दहशत का वातावरण बन गया।

  अंकित ने जिला निर्वाचन अधिकारी से कहा भाजपा और प्रत्याशी के खिलाफ सक्त कार्रवाई करें। कांग्रेस नेता ने दो दिनों का अल्टीमेटम भी दिया । साथ ही प्रेक्षकों से शिकायत की बात भी कही है।

https://www.cgwall.com/allegation-of-code-of-conduct-against-bjp-chairman-gaurahas-complaint-to-district-election-officer-rules-flouted/