Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
भाजपा पर भड़के अखिलेश कहा – पुतिन के नक्शे कदम पर चल रही है BJP

Bihar News: बिहार कांग्रेस अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद सिंह ने रविवार को कहा कि भाजपा रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन के पदचिह्नों पर चल रही है।

सिंह भाजपा अध्यक्ष नड्डा की उस टिप्पणी पर प्रतिक्रिया दे रहे थे जिसमें उन्होंने कहा था कि देश में सभी क्षेत्रीय दल जल्द ही समाप्त हो जायेंगे।

सिंह ने पटना के सदाकत आश्रम में बिहार के प्रथम मुख्यमंत्री श्रीकृष्ण सिंह की जयंती मनाने के लिए आयोजित एक बैठक को संबोधित करते हुए कहा, ”जिस तरह से नड्डा ने कहा कि भाजपा सभी क्षेत्रीय दलों को खत्म कर देगी और जिस तरह से भाजपा देश पर शासन कर रही है, ऐसा लगता है कि भाजपा व्लादिमीर पुतिन के नक्शे कदम पर चल रही है।”

जातीय जनगणना पर प्रतिक्रिया देते हुए सिंह ने कहा कि अगर गिनती के दौरान कोई गलती हुई होती तो राज्य सरकार उसे सुधार लेती।

सिंह ने कहा, “भाजपा और एनडीए नेता जाति आधारित जनगणना रिपोर्ट पर चिंता जता रहे हैं। भाजपा शुरू से ही जाति आधारित सर्वे के खिलाफ थी। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में एक सर्वदलीय प्रतिनिधिमंडल ने पिछले साल पीएम मोदी से मुलाकात कर देश में जाति आधारित जनगणना कराने का अनुरोध किया था।

हालाँकि, उस अनुरोध को ठुकरा दिया गया और बिहार सरकार ने अपने खर्च पर सर्वेक्षण किया था।” उन्होंने कहा कि बिहार सरकार को ऊंची जाति के लोगों को उनकी आर्थिक स्थिति के आधार पर आरक्षण देना चाहिए।

https://npg.news/national/bjp-par-bhadke-akhilesh-kaha-putin-ki-rah-par-chal-rahi-bhajpa-bihar-congress-news-npg-news-bihar-live-1250559