Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
‘भाजपा में नीचे सब साफ है जबकि ऊपर भी कुछ ठीक नहीं’- मुख्यमंत्री भूपेश बघेल

22.07.23| आज प्रदेश की महिल आईएएस अधिकारी रानू साहू की गिरफ्तारी के बाद सीएम भूपेश बघेल ने अपनी प्रतिक्रिया दी हैं। उन्होंने प्रवर्तन निदेशालय और इनकम टैक्स डिपार्टमेंट को भाजपा का अहम विंग बताया है।सीएम ने कहा दोनों का उपयोग छत्तीसगढ़ में हो रहा है फिर भी दाल गलने वाली नहीं है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अमित शाह के दौरे पर भी निशाना साधा हैं। उन्होंने कहा भाजपा में नीचे सब साफ है जबकि ऊपर भी कुछ ठीक नहीं। इसे ठीक करने के लिए ही अमित शाह आ रहे हैं।

बता दे कि छत्तीसगढ़ में प्रवर्तन निदेशालय की टीम ने आइएएस रानू साहू के घर बड़ी कार्रवाई की है। भ्रष्टाचार मामले में पूछताछ में संतुष्टि जनक जवाब नहीं मिलने पर विशेष न्यायाधीश अजय सिंह राजपूत के सामने प्रवर्तन निदेशालय की टीम ने कोर्ट में पेश किया। जहा से उन्हें तीन दिन की रिमांड पर भेज दिया गया।

बता दें कि कोरबा की पूर्व कलेक्टर आईएएस रानू साहू के घर ईडी ने तीसरी बार छापा मारा है। इससे पहले कोल परिवहन केस में भी उनके सरकारी बंगले और मायके में छापा पड़ चुका है। ईडी उन्हें कई बार पूछताछ के लिए बुला चुकी है।

https://chhattisgarhtimes.in/2023/07/22/everything-is-clear-below-in-bjp-but-nothing-is-right-above-chief-minister-bhupesh-baghel/