Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष JP नड्डा का 9 जगहों पर हुआ भव्य स्वागत, बड़ी संख्या में बीजेपी कार्यकर्ता हुए शामिल

09.09.22| भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा रायपुर दौरे पर हैं. वहीं नड्डा के भव्य स्वागत में बीजेपी कार्यकर्ताओं का सैलाब उमड़ पड़ा है. तेलीबांधा स्थित पं. दीनदयाल उपाध्याय की प्रतिमा में माल्यार्पण कर मेगा रोड शो किया. बाइक रैली के साथ करीब 4 किलोमीटर तक के रोड शो में चारों तरफ सड़क भाजपामय दिखी.

जेपी नड्डा प्रदेशभर के बूथ स्तर के करीब 51 हजार बीजेपी कार्यकर्ताओं में जोश भरेंगे. भाजपा कार्यालय एकात्म परिसर के बीच 9 स्थानों पर स्वागत मंच बनाया गया, जहां अलग-अलग तरीके से स्वागत किया गया.

इस रोड शो में डॉ. रमन सिंह, अरुण साव, नारायण चंदेल समेत बड़ी संख्या में बीजेपी कार्यकर्ता शामिल हुए. नड्डा रोड शो करते हुए बीजेपी कार्यालय एकात्म परिसर पहुंचे. रास्ते में भगत सिंह चौक, साक्षरता तिराहा, अंबेडकर चौक, शास्त्री चौक सहित विभिन्न स्थानों पर अलग-अलग विधानसभा के कार्यकर्ताओं, मोर्चा प्रकोष्ठ के सदस्य, आम नागरिक और सामाजिक संगठनों द्वारा नड्डा का अभिनंदन किया.

माना जा रहा है कि छत्तीसगढ़ में अब तक सबसे बड़ा कार्यक्रम होने जा रहा है, जहां हजारों बीजेपी कार्यकर्ताओं में नड्डा जोश भरेंगे. साथ ही नड्डा प्रदेश संगठन के पदाधिकारियों के साथ-साथ कोर ग्रुप, सांसदों-विधायकों और जिलाध्यक्षों की भी क्लास लेंगे.

भाजपा प्रदेश कार्यालय में जगत प्रकाश नड्डा आरएसएस की तीन दिवसीय राष्ट्रीय समन्वय बैठक में शामिल होंगे. नड्डा की साइंस कॉलेज मैदान में सभा की तैयारी है. जहां नड्डा प्रदेशभर के बूथ स्तर के करीब 51 हजार कार्यकर्ताओं में जोश भरेंगे.

https://chhattisgarhtimes.in/2022/09/09/bjp-national-president-jp-nadda-received-a-grand-welcome-at-9-places-a-large-number-of-bjp-workers-attended/