Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
भाजपा सपा को शूद्र नहीं मानती है: भूपेंद्र यादव

केंद्रीय पर्यावरण एवं वन मंत्री भूपेंद्र यादव ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को शूद्र नहीं मानती है। वह शुक्रवार को भाजपा के प्रदेश मुख्यालय में मीडिया को केंद्र सरकार के बजट की खूबियां बता रहे थे। रामचरितमानस को लेकर राजनीतिक वितंडा शुरू होने पर अखिलेश यादव ने कहा था कि वह सदन में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से पूछेंगे कि वह शूद्र हैं कि नहीं।

उपेंद्र यादव से जब इस बारे में सवाल हुआ तो उन्होंने कहा कि यह सवाल अखिलेश यादव से पूछा जाना चाहिए। फिर उन्होंने कहा कि भाजपा अखिलेश यादव को शूद्र नहीं मानती है। जातीय जनगणना कराने के बारे में भाजपा के स्टैंड को लेकर किए गए सवाल का उन्होंने यह कहते हुए सीधा जवाब देने से परहेज किया कि भाजपा सबका साथ और सबका विकास के लिए प्रतिबद्ध है। योगी सरकार में उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा है कि वह जातिगत जनगणना का समर्थन करते हैं।

भूपेंद्र यादव ने कहा कि सुशासन, अंत्योदय, आत्मनिर्भरता, गरीबों, महिलाओं और पिछड़ों को आगे बढ़ाने का जो काम पिछले 9 वर्षों के दौरान हुआ है, यह बजट उसे तीव्र गति देने का काम करेगा। आज दुनिया के सामने सबसे बड़ा विषय सर्कुलर इकोनामी का है। हरित विकास के लिए बजट में कई प्रावधान किए गए हैं।

The post भाजपा सपा को शूद्र नहीं मानती है: भूपेंद्र यादव appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/48258