Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
भारतीय जनता युवा मोर्चा की प्रेस कॉन्फ्रेंस शुरू, लोकसभा की तैयारियों को होगी चर्चा

रायपुर। भारतीय जनता युवा मोर्चा की प्रेस कॉन्फ्रेंस शुरू हो चुकी है। प्रदेश अध्यक्ष रवि भगत प्रेस कॉन्फ्रेंस ले रहे हैं। एकात्म परिसर रजबन्धा मैदान भाजपा कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस ले रहे हैं। लोकसभा की तैयारियों को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस ले रहे हैं।

रवि भगत ने कहा कि आने वाले 25 जनवरी को देश भर के सभी नव मदाताओ से बात करेंगे। नव मतदाता सम्मेलन कराने का हमें टार्गेट दिया गया हैं। जिसके लिए हम पूरे छतीसगढ़ मे जायेंगे। डिजिटल युग मे ज्यादा से ज्यादा लोग नरेंद्र मोदी से जुड़ सके। नमो एप्प के मध्यम से सभी को ब्रांड एंबेसडर बनाया जायेगा। 175 स्थान पर हम आयोजन करेगे, जिसमे पीएम मोदी सभी को संबोधित करेंगे।

https://khabar36.com/press-conference-of-bharatiya-janata-yuva-morcha-begins/