Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
भारतीय तीरंदाजी संघ ने कैलाश मुरारका को गुजरात में आयोजित नेशनल गेम में टेकनिकल आब्जर्वर बनाया

रायपुर : भारतीय तीरंदाजी संघ ने छत्तीसगढ़ प्रदेश तिरंदाजी प्रदेश अध्यक्ष और राष्ट्रीय उपाध्यक्ष कैलाश मुरारका को टेकनिकल आब्जर्वर नेशनल गेम जो गुजरात में आयोजित है टेकनिकल आब्जर्वर बनाया गया है। वहीँ छत्तीसगढ़ के  छह खिलाड़ीयों का नेशनल गेम में सिलेक्शन भी हुआ है यह छत्तीसगढ़ के लिए बहुत गौरव की बात है

वहीँ छत्तीसगढ़ तिरंदाजी प्रदेश अध्यक्ष मुरारका ने विश्वास किया है कि छत्तीसगढ़ के तीरंदाज पदक प्राप्त करेंगे और उन्होंने भारतीय तीरंदाजी संघ का धन्यवाद किया है कि उनको टेक्निकल आब्जर्वर के रूप में मनोनीत किया गया है..

भारतीय तीरंदाजी संघ ने कैलाश मुरारका को गुजरात में आयोजित नेशनल गेम में टेकनिकल आब्जर्वर बनाया

नोएडा के सेक्टर 18 में लगी भीषण आग,एक दर्जन लोगों को किया गया रेस्क्यू

The post भारतीय तीरंदाजी संघ ने कैलाश मुरारका को गुजरात में आयोजित नेशनल गेम में टेकनिकल आब्जर्वर बनाया appeared first on Clipper28.

https://clipper28.com/hi/the-archery-association-of-india-appointed-kailash-murarka-as-the-technical-observer-for-the-national-games-held-in-gujarat/