Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
भारतीय पुलिस सेवा के अधिकारी वीरेंद्र कुमार मिश्रा को दतिया जिले का पुलिस एसपी पदस्थ किया

भोपाल
भारतीय पुलिस सेवा के अधिकारी वीरेंद्र कुमार मिश्रा को दतिया जिले का पुलिस अधीक्षक (एसपी) पदस्थ किया गया है। 2012 बैच के आइपीएस अधिकारी है मिश्रा वर्तमान में सहायक पुलिस महानिरीक्षक पीएचक्यू पदस्थ हैं। वहीं एडीजी प्रशासन पीएचक्यू विजय कटारिया को पदोन्नत कर स्पेशल डीजी प्रशासन पीएचक्यू पदस्थ किया है।

भारतीय पुलिस सेवा के वरिष्ठ अधिकारी कटारिया 1990 बैच के अधिकारी है। भारतीय पुलिस सेवा वेतन मेट्रिक्स -16 ( रुपये 205400-224400) में महानिदेशक के वेतनमान में पदोन्नति दी गई है। गृह विभाग ने गुरुवार को इन अधिकारियों की नवीन पदस्थापना के आदेश जारी किए हैं।
 
एक अन्य आदेश में गृह विभाग ने कटनी के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार केडिया का तबादला कर उन्हें सहायक पुलिस महानिरीक्षक पीएचक्यू (पुलिस मुख्यालय) भोपाल पदस्थ किया है।

The post भारतीय पुलिस सेवा के अधिकारी वीरेंद्र कुमार मिश्रा को दतिया जिले का पुलिस एसपी पदस्थ किया first appeared on .

The post भारतीय पुलिस सेवा के अधिकारी वीरेंद्र कुमार मिश्रा को दतिया जिले का पुलिस एसपी पदस्थ किया appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=134852