Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
भारत-ऑस्ट्रेलिया टेस्ट मैच के दौरान हॉटस्टार हुआ डाउन, हॉटस्टार ने की पुष्टि
भारत-ऑस्ट्रेलिया टेस्ट मैच के दौरान हॉटस्टार हुआ डाउन, हॉटस्टार ने की पुष्टि

वेब डेस्क। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच अरुण जेटली स्टेडियम में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच की लाइव स्ट्रीमिंग ठप पड़ चुकी है। हॉटस्टार न तो मोबाइल फोन पर काम कर रहा और न ही वेब पर। लोग परेशान हैं। क्रिकेट फैंस से लेकर वेबसीरीज, सिनेप्रेमियों को भी परेशानी हो रही है।

ओटीटी और लाइव स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार (Disney+ Hotstar) की सेवाएं शुक्रवार ठप्प होने के बाद कई यूजर्स ने इसको लेकर सोशल मीडिया पर शिकायत दर्ज कराई है। यूजर्स को अकाउंट इस्तेमाल करने में दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है। यूजर्स ने ट्विटर पर लॉगिन नहीं होने संबंधी स्क्रीनशॉट भी शेयर किए हैं। डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने भी डाउन की पुष्टि की है। 

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर

https://theruralpress.in/2023/02/17/hotstar-down-during-india-australia-test-match-hotstan-confirms/