Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
भारत और न्यूजीलैंड मैच के अंतर्राष्ट्रीय मैच को लेकर आज छत्तीसगढ़ स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में 21 जनवरी को होने वाले भारत और न्यूजीलैंड मैच के अंतर्राष्ट्रीय मैच को लेकर आज छत्तीसगढ़ स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की।

एसोसिएशन के विजय शाह ने मैच के बारे में जानकारी देते बताया कि 11 तारीख को शाम 4 बजे से ऑनलाइन टिकट मिलना शुरू हो जाएगी।

ऑनलाइन टिकट Paytm के माध्यम से मिलेगी । शाह ने जानकारी देते बताया कि शुरू के तीन दिन बुक किये गए टिकट पर घर पहुंच सेवा उपलब्ध होगी ।

स्टूडेंट के लिए 300 रुपये की दर निर्धारित की गई है । 1500 स्टूडेंट्स को ही टिकट मिलेगा

ऑफलाइन टिकट ही मिलेगा । टिकट RDCA में ही मिलेगा । Rdca में टिकट काउंटर बनाये गए हैं । जिनमें 500,1000,1250, 1500 रुपये में टिकट मिलेंगे ।

सिल्वर 5000, गोल्ड 6000, प्लेटिनम 7500 और कॉर्पोरेट 10000 रुपये में मिलेगा । टिकट काउंटर ऑफलाइन जहां मिलेंगे उसको लेकर जल्द ही फैसला लिया जाएगा । 19 तारीख को दोनों टीम के खिलाड़ी आएंगे । 20 को प्रैक्टिस करेंगे और 21 को मैच का आयोजन होगा ।

https://www.khabar36.com/officials-of-chhattisgarh-state-cricket-association-held-a-press-conference-today-regarding-the-international-match-between-india-and-new-zealand/