Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
भारत के खिलाफ बड़ी सीरीज के लिए सभी पहलुओं पर पूरी तैयारी करना चाहते हैं कमिंस

Sports News. ऑस्ट्रेलिया के कप्तान पैट कमिंस भारत के खिलाफ अगले महीने होने वाली बड़ी सीरीज के लिए तैयारी पक्की करना चाहते हैं और उनका मानना है कि स्पिनर नाथन लियोन के अलावा एश्टोन एगर और ट्रेविस हेड भी गेंदबाजी की धुरी होंगे. ऑस्ट्रेलिया ने दक्षिण अफ्रीका को टेस्ट सीरीज में 2-0 से हराया. अब भारत के खिलाफ 9 फरवरी से नागपुर में शुरू हो रही 4 मैचों की बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी की तैयारी शुरू करनी होगी. कमिंस ने कहा कि यह बड़ी सीरीज है और हम अपनी सर्वश्रेष्ठ टीम उतारना चाहते हैं.

भारत दौरे को ध्यान में रखकर एगर को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीसरे टेस्ट में उतारा गया. उन्होंने 22 ओवर में 58 रन दिए और कोई विकेट नहीं ले सके. कमिंस ने कहा कि एगर बाएं हाथ का स्पिन गेंदबाज है और वह भारत जरूर जाएगा. हमने उसे ट्रायल के लिए टीम में नहीं रखा था. भारत की विकेट अलग है और वहां ऐसा गेंदबाज काफी उपयोगी साबित होता है.

ग्रीन के खेलने से तीन गेंदबाजों को उतारने में सहूलियत

ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने कहा कि हेड अलग तरह का ऑफ स्पिनर है और वह हमारे लिए काफी मददगार हो सकता है. मैं उसके प्रदर्शन से खुश हूं और वह टीम का हिस्सा होगा. ऊंगली में फ्रेक्चर के कारण सिडनी टेस्ट से बाहर रहे हरफनमौला कैमरन ग्रीन भारत दौरे से पहले ठीक हो जाएंगे. उन्होंने कहा कि ग्रीन छठे नंबर पर बल्लेबाजी करता है जिससे तीन तेज गेंदबाजों को उतारने की सहूलियत मिल जाती है.

The post भारत के खिलाफ बड़ी सीरीज के लिए सभी पहलुओं पर पूरी तैयारी करना चाहते हैं कमिंस appeared first on Lalluram Hindi news, हिंदी न्यूज़, Hindi Samachar – Lalluram.com.

https://lalluram.com/pat-cummins-wants-to-prepare-in-all-aspects-for-the-big-series-against-india/